बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मसौढ़ी में सीएम नीतीश ने गिनाई उपलब्धियां, कहा-कुछ लोग कर रहे हैं दुष्प्रचार

बिहार चुनाव को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने मसौढ़ी विधानसभा क्षेत्र में नूतन पासवान के पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील की.

By

Published : Oct 20, 2020, 7:47 PM IST

assembly
जनसभा

पटना:बिहार चुनाव को लेकर मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार ने मसौढ़ी विधानसभा क्षेत्र में जनसभा की. जनसभा के दौरान नीतीश ने एनडीए प्रत्याशी नूतन पासवान के लिए लोगों से वोट देने के लिए अपील की. मंच पर जेडीयू कार्यकारी अध्यक्ष अशोकर चौधरी और पाटलीपुत्र सांसद रामकृपाल यादव मौजूद रहे.

मसौढ़ी में सीएम नीतीश का जनसभा
मसौढ़ी में नितिश कुमार ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गांव-गांव में बिजली, सड़क, अस्पताल खोले गये हैं. अबकी बार मौका मिलेगा तो गांव-गांव में सोलर प्लेट लगायेंगे. नगरपालिका के तहत सफाई अभियान चलायेंगे. इसके अलावा इंटर पास छात्राओं को 25 हजार रुपये और स्नातक पास होने पर 50 हजार की राशि मिलेगी.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

लोगों को लगता था डर
उन्होंने कहा कि शाम होते ही पुरा मसौढ़ी बाजार बंद हो जाता था. लोग रात में घर से निकलने में भय लगता था. माओवादियों का खौफ मसौढ़ी समेत पूरा मगध क्षेत्र में प्रभावी था. हर दिन किसी डॉक्टर और इंजीनियर को अगवा कर पैसे वसूले जा रहे थे. हमारी सरकार आने के बाद बिहार में कानून राज स्थापित किया गया.

सरकार बनने के बाद नहीं हुई हिंसा
उन्होंने कहा कि मेरे सरकार में एक भी नक्सली हिंसा नहीं हुई और सांप्रदायिक दंगे न के बराबर हुई है. हमने भागलपुर दंगे की भी जांच कार्रवाई है. इस बार जाति- पाति से उठकर विकास के नाम पर वोट करें. उन्होंने कहा कि लोगों की मदद से सरकार बनने के बाद सात निश्चय पार्ट-टू का विजन लायेंगे और हर तरफ विकास की गंगा बहायेंगे.

कुछ लोग लगे हैं दुष्प्रचार करने में
उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि कुछ लोग सिर्फ भाषण देने के बाद चुनावी वादे कर भूल जायेंगे. कुछ लोग अभी दुष्प्रचार करने में लगे है वैसे लोगों से बचिए जो अपने और अपने बच्चों के भविष्य के लिए विकास करने वालों को वोट दीजिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details