बिहार

bihar

प्रधानमंत्री के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर सबकी नजर, पटना से CM नीतीश भी जुड़े

By

Published : Apr 27, 2020, 1:43 PM IST

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक अन्ने मार्ग से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में जुड़े हुए हैं. बता दें कि बिहार के लिए मुश्किल इसलिए भी बढ़ रही है, क्योंकि लगातार कोरोना संक्रमित मरीज बढ़ रहे हैं और बड़ी संख्या में अप्रवासी दूसरे राज्यों में फंसे हुए हैं. राजस्थान के कोटा में भी हजारों छात्र फंसे हुए हैं.

CM Nitish
CM Nitish

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लॉकडाउन के बीच मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बातचीत कर रहे हैं. प्रधानमंत्री पहले तीन बार मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर चुके हैं. बिहार में भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक अन्ने मार्ग से इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में जुड़े हुए हैं.

बैठक पर सबकी नजर
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और मुख्य सचिव दीपक कुमार भी मौजूद हैं. यह बैठक महत्वपूर्ण माना जा रहा है खासकर 3 मई तक लॉकडाउन है. उसके बाद क्या कुछ फैसला होता है. प्रधानमंत्री सभी मुख्यमंत्रियों के फीडबैक के आधार पर ही फैसला लेंगे. इसलिए इस बैठक पर सबकी नजर है.

देकें रिपोर्ट.

अप्रवासी बिहारियों के मुद्दे पर हो सकती है चर्चा
बिहार के लिए मुश्किल इसलिए भी बढ़ रही है, क्योंकि लगातार कोरोना संक्रमित मरीज बढ़ रहे हैं और बड़ी संख्या में अप्रवासी दूसरे राज्यों में फंसे हुए हैं. राजस्थान के कोटा में भी हजारों छात्र फंसे हुए हैं. ऐसे में यह संभव है कि मुख्यमंत्री की तरफ से आज की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हो रही बैठक में इन मुद्दों को उठाया जाए.

बता दें कि बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 290 तक पहुंच चुका है और लगातार इसमें बढ़ोतरी हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details