बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना की सड़कों पर निकले CM नीतीश, जलजमाव को लेकर संप हाउस का कर रहें निरीक्षण

पटना में आज सीएम कोरोना महामारी के बीच लंबे अंतराल के बाद पटना की सड़कों पर निरीक्षण करने निकले हैं. सीएम नालों की साफ-सफाई का निरीक्षण कर रहे हैं.

By

Published : Jun 19, 2020, 12:42 PM IST

Updated : Jun 19, 2020, 1:01 PM IST

PATNA
PATNAPATNA

पटनाःमुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना महामारी के बीच लंबे अंतराल के बाद शुक्रवार को पटना की सड़कों पर निरीक्षण करने निकले हैं. इस दौरान सीएम ने जलजमाव को लेकर अफसरों को निर्देश दिया. संप हाउस की स्थिति देखने के लिए पहाड़ी पर इलाके का उन्होंने दौरा किया.

पूरे काफिले के साथ निकले हैं सीएम
मुख्यमंत्री के निरीक्षण को लेकर राजधानी के कई इलाकों में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था कर दी गई है. मुख्यमंत्री पूरे काफिले के साथ निकले हैं. पिछले साल पटना के कई इलाकों में भयंकर जलजमाव हुआ था और कई दिनों तक जलजमाव बना रहा. जिसको लेकर मुख्यमंत्री ने इस साल कई निर्देश दिए थे. जिसको लेकर किन योजनाओं पर काम हुआ है. साथ ही नालों की क्या स्थिति है उसकी ग्राउंड रिपोर्ट भी लेंगे. वहीं, सड़क की महत्वपूर्ण योजनाएं भी चल रही है, तो उसका भी निरीक्षण करेंगे और कई योजनाओं का भी जायजा लेंगे.

पेश है रिपोर्ट

विपक्ष को जवाब
वहीं, नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव की ओर से लगातार नीतीश कुमार पर हमला हो रहा था. लेकिन पिछले कुछ दिनों से मुख्यमंत्री एक्टिव हो गए हैं और लगातार मुख्यमंत्री आवास से बाहर निकलकर विपक्ष को करारा जवाब भी दे रहे हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

सीएम ने मीडिया के सवालों का नहीं दिया जवाब
हालांकि निरीक्षण के दौरान सीएम ने मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया. सीएम ने नीतीश कुमार ने कहा कि बाद में बताउंगा.

सड़कों पर भरा पानी
आपकों बता दें कि मानसून के पहली बारिश ने पटना नगर-निगम की पोल खोल दी है. हल्की बारिश से पटना की सड़कों पर लोगों के घुटनों भर पानी भर गया है. जिससे लोगों को कापी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, जलजमाव के कारण लोग घरों में रहने को मजबूर हो गए है.

Last Updated : Jun 19, 2020, 1:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details