बिहार

bihar

ETV Bharat / state

आज PM नरेंद्र मोदी CM के साथ 2 शिफ्ट में करेंगे बैठक, कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर होगी चर्चा

कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए आज पीएम मोदी मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी जुड़ेंगे.

By

Published : Apr 8, 2021, 11:23 AM IST

पीएम सीएम की बैठक
पीएम सीएम की बैठक

पटना:कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर प्रधानमंत्री आज मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे. यह बैठक11:00 बजे से शुरू होगी. आज फर्स्ट हाफ और सेकंड हाफ में दो बार बैठक होनी है. सेकंड हाफ में शाम 6 बजे से बैठक शुरू होगी.

इसे भी पढ़ें:मुजफ्फरपुर: कोरोना को लेकर DM ने अधिकारियों के साथ की बैठक, दिए कई दिशा निर्देश

बिहार में 6 हजार से अधिक संक्रमितों की संख्या
प्रधानमंत्री के साथ उच्च स्तरीय बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुडेंगे. महाराष्ट्र सहित देश के कई राज्यों में कोरोना विस्फोट हुआ है. बिहार में भी 6 हजार के करीब कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंच गई है. 5 दिन में ही कोरोना संक्रमितों का कुल मामला दोगुने से अधिक आने लगा है. प्रधानमंत्री बढ़ते कोरोना मामले को नियंत्रित करने के लिए मुख्यमंत्रियों के साथ विचार-विमर्श करेंगे.

मुख्यमंत्री करेंगे बैठक.

ये भी पढ़ें:मधुबनी में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर DM ने की समीक्षा बैठक, दिए कई दिशा-निर्देश

दूसरे हाफ में शाम 6:00 बजे से शुरू होगी बैठक
पूरे देश में वैक्सीनेशन का भी काम चल रहा है. प्रधानमंत्री के साथ बैठक में आगे की रणनीति तैयार होगी. ऐसे में बिहार सरकार ने कई बड़े फैसले लिए हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पिछले दिनों बैठक में भी अधिक से अधिक कोरोना टेस्ट कराने का निर्देश दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details