बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लू से हुई मौत पर CM नीतीश ने व्यक्त की संवेदना, आश्रितों को चार-चार लाख रूपये देने के निर्देश

मुख्यमंत्री ने इससे प्रभावित लोगों के लिए शीघ्र हरसंभव चिकित्सीय सहायता की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं. मरीजों के जल्द स्वस्थ होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना भी की है.

By

Published : Jun 15, 2019, 11:41 PM IST

Updated : Jun 16, 2019, 12:02 AM IST

नीतीश कुमार

पटना: औरंगाबाद, गया और नवादा में भीषण गर्मी और लू से हुई मृत्यु पर मुख्यमंत्री ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में हम पीड़ित परिवारों के साथ हैं. मुख्यमंत्री ने मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रूपये अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश दिया है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने औरंगाबाद, गया और नवादा में भीषण गर्मी और लू से हुई लोगों की मृत्यु पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने कहा कि वो आपदा की इस घड़ी में प्रभावित परिवारों के साथ हैं. मुख्यमंत्री ने तत्काल मृतकों के आश्रितों को आपदा राहत कोष से चार-चार लाख रूपये अनुग्रह अनुदान देने के निर्देश दिए हैं.

मुख्यमंत्री ने पूरे बिहार में इस भीषण गर्मी और लू के मद्देनजर जरूरी कदम उठाने के भी निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने इससे प्रभावित लोगों के लिए शीघ्र हरसंभव चिकित्सीय सहायता की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं. मरीजों के जल्द स्वस्थ होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना भी की है.

Last Updated : Jun 16, 2019, 12:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details