बिहार

bihar

राज्यसभा के लिए दूसरी बार उपसभापति चुने जाने पर हरिवंश नारायण सिंह को CM ने दी बधाई

By

Published : Sep 15, 2020, 8:37 AM IST

राज्यसभा के उपसभापति के लिए जेडीयू के हरिवंश नारायण सिंह लगातार दूसरी बार राज्यसभा के उपसभापति चुने गए हैं. वहीं, विपक्ष के संयुक्त उम्मीदवार के तौर पर मनोज झा ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किया था.

patna
patna

पटनाः राज्यसभा के लिये उपसभापति निर्वाचित होने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हरिवंश नारायण सिंह को बधाई और शुभकामना दी. उन्होंने हरिवंश सिंह को कलम का धनी बताया. जेडीयू के हरिवंश नारायण सिंह लगातार दूसरी बार राज्यसभा के उपसभापति चुने गए हैं.

उज्जवल भविष्य की दी शुभकामनाएं
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह पिछली बार की तरह इस बार भी अपने दायित्वों का सफलतापूर्वक निर्वहन करेंगे. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी.

"हरिवंश जी कलम के धनी हैं. सामाजिक कार्यों और पत्रकारिता के क्षेत्र में इनका अमूल्य योगदान रहा है."
---------------- नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री,बिहार

राज्यसभा सदस्य
एनडीए के उम्मीदवार हरिवंश नारायण सिंह ने आरजेडी के मनोज झा को ध्वनि मत से हराकर दूसरी बार जीत दर्ज की. उपसभापति चुने जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने उन्हें बधाई दी. वहीं, आरजेडी सांसद मनोज झा ने अपनी हार के बाद कहा कि यह मामला कभी भी दो व्यक्तिओं का नहीं होना चाहिए. हरिवंश अपना पिछला कार्यकाल समाप्त होने तक राज्य सभा के उपसभापति थे. उन्हें एक बार फिर बिहार से राज्यसभा सदस्य चुना गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details