बिहार

bihar

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर सीएम और राज्यपाल ने जताया शोक

By

Published : Jun 14, 2020, 7:35 PM IST

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से देशभर में शोक है. सभी नेता और अभिनेता शोक प्रकट कर रहे हैं.

Ggg
Hgg

पटना: चर्चित फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बॉलीवुड सहित नेता-अभिनेता सभी व्यथित हैं. इसी क्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राज्यपाल फागू चौहान ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर गहरा शोक जताया है.

नीतीश कुमार ने कहा फिल्म अभिनेता के असमय निधन से फिल्मी जगत को अपूरणीय क्षति हुई है. मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत बिहार के रहने वाले थे, और उन्होंने अपने अभिनय की बदौलत बॉलीवुड में बड़ी पहचान बनाई थी. वे दर्शकों के बीच अत्यंत लोकप्रिय थे. उनका निधन ह्रदय विदारक घटना है, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.

राज्यपाल ने जताया शोक
वहीं, राज्यपाल फागू चौहान ने भी शोक जताते हुए कहा सुशांत सिंह राजपूत कम उम्र के थे फिल्मी दुनिया में उन्होंने अनूठी पहचान बना ली थी. सामाजिक सरोकार से जुड़ी उनकी फिल्में और धारावाहिक काफी लोकप्रिय रहे. राज्यपाल ने कहा कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और शोक संतप्त परिजनों और प्रशंसकों को धैर्य धारण करने की क्षमता दे.

फंदे से लटका मिला सुशांत का शव
बता दें कि, सुशांत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय एक्टर थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर थे. उनके कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में सुशांत फांसी के फंदे से लटके पाए गए. पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार वे पिछले छह महीनों से डिप्रेशन से गुजर रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details