बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार दिवस पर मुख्यमंत्री और राज्यपाल ने दी बिहारवासियों को शुभकामनाएं

हर साल 22 मार्च को बिहार दिवस मनाया जाता है. इस बार भी बिहार दिवस पर राजगीर में सरकारी कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. बिहार दिवस के अवसर पर 21 और 22 मार्च की रात में जिला मुख्यालय के सभी सरकारी कार्यालयों में 107 दीप जलाएं जाएंगे.

By

Published : Mar 22, 2019, 8:27 AM IST

Updated : Mar 25, 2019, 7:21 AM IST

पटनाः बिहार के मुख्यमुख्य मंत्री नीतीश कुमार और राज्यपाल लालजी टंडन ने सभी बिहारवासियों को बिहार दिवस की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने कहा कि बिहार इतिहास गौरवशाली रहा है, जो निरंतर विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है.

राज्यपाल ने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि बिहार शिक्षा, शांति, सुसंस्कृति, साधना, अहिंसा और समरसता की पावन भूमि है. उन्होंने सभी प्रदेशवासियों से बिहार के समग, विकास और नव-निर्माण के लिए संकल्पित होकर राष्ट्रीय एकता और अखणडता को सुदृढ़ और सशक्त बनाने का अनुरोध किया है.

सीएम नीतीश कुमार और राज्यपाल लाल जी टंडन

सीएम ने दी शुभकामना
वहीं, सीएम नीतीश ने कहा कि बिहार लगातार प्रगति और समृद्धि के पथ पर आगे बढ़ता रहेगा. प्रदेशवासी आपसी एकता, भाईचारा और धार्मिक सद्भावना बनाएं रखें. हम सब मिलकर बिहार की प्रगति को नई उचाइयों पर पहुंचाएंगे.

सीएम नीतीश कुमार और राज्यपाल लाल जी टंडन

सभी प्रशासनिक तैयारियां पूरी
गौरतलब है कि हर साल 22 मार्च को बिहार दिवस मनाया जाता है. इस बार भी बिहार दिवस पर राजगीर में सरकारी कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. बिहार दिवस के अवसर पर 21 और 22 मार्च की रात में जिला मुख्यालय के सभी सरकारी कार्यालयों में 107 दीप जलाएं जाएंगे क्योंकि इस बार बिहार अपना 107 वां दिवस मना रहा है. इसे देखते हुए सभी प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं.

Last Updated : Mar 25, 2019, 7:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details