बिहार

bihar

Bihar Iftar Politics : सुन्नी वक्फ बोर्ड के इफ्तार पार्टी में शरीक हुए सीएम नीतीश और तेजस्वी यादव

By

Published : Apr 20, 2023, 10:39 PM IST

सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव गुरूवार को इफ्तार पार्टी में शरीक हुए. वे सुन्नी वक्फ बोर्ड के इफ्तार पार्टी में शिरकत किये. इस मौके पर जदयू के कई मंत्री शामिल और सभी रोजेदारों ने प्रदेश, समाज और देश में अमन-चैन और भाईचारे का माहौल कायम रहने की दुआ मांगी. पढ़ें पूरी खबर..

पटना में सुन्नी वक्फ बोर्ड के इफ्तार पार्टी
पटना में सुन्नी वक्फ बोर्ड के इफ्तार पार्टी

पटना:माहे रमजान के महीने में बिहार में इन दिनों इफ्तार पार्टीका दौर चल रहा (political iftar)है. गुरुवार को अनीसाबाद स्थित अली नगर कॉलोनी में बिहार राज्य सुन्नी वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष मो. ईरशादुल्लाह के आवास पर आयोजित इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया. इस इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव शरीक हुए. मुख्यमंत्री को गुलदस्ता, टोपी और साफा भेंटकर उनका अभिनंदन किया गया. इफ्तार के बाद रोजे की नमाज अदा की गई.

ये भी पढ़ें: Congress Iftar Party: सदाकत आश्रम में कांग्रेस की इफ्तार पार्टी, सीएम नीतीश कुमार सहित कई नेता शामिल

रोजेदारों संग सीएम ने देश में अमन-चैन की मांगी दुआ : सुन्नी वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष के आवास पर इफ्तार पार्टी में सीएम और डिप्टी सीएम सहित सभी रोजेदारों ने प्रदेश, समाज और देश में अमन-चैन, शांति और भाईचारा का माहौल कायम रहने की दुआ मांगी. इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव, वित्त, वाणिज्य सह संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी, सांसद अशफाक करीम, विधायक ज्ञानेन्द्र सिंह ज्ञानू, विधायक शकील अहमद खान, विधायक मो. कामरान, जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, बिहार राज्य शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सैयद अफजल अब्बास, मुख्य सचिव आमिर सुबहानी सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति और बड़ी संख्या में रोजेदार उपस्थित थे.


टोपी एवं साफा भेंटकर किया अभिनंदन: इफ्तार पार्टी में सुन्नीवक्फ बोर्ड के अध्यक्ष मो. ईरशादुल्लाह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गुलदस्ता, टोपी और साफा भेंटकर उनका अभिनंदन किया गया. इफ्तार के बाद रोजे की नमाज अदा की गई. जिसमें दावत-ए-इफ्तार में शरीक मुख्यमंत्री सहित सभी रोजेदारों ने प्रदेश, समाज और देश में अमन-चैन, शांति एवं भाईचारा का माहौल कायम रहने की दुआ मांगी. बता दें कि बिहार में इफ्तार पार्टी का दौर चल रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी सहित कई नेताओं ने अपने आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन कर चुके हैं. हालांकि उनके पार्टी में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के दिल्ली में रहने के कारण शामिल नहीं हो सके थे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details