बिहार

bihar

घूसखोर कलर्क रंगे हाथों गिरफ्तार, जमीन बिक्री कराने के लिए अनुमति देने के एवज में मांगी थी रिश्वत

By

Published : Apr 26, 2022, 4:41 PM IST

एक बार फिर घूसखोर कलर्क रंगे हाथों गिरफ्तार (Bribery clerk arrested red handed) हुआ है. भोजपुर के उदवंतनगर में चकबंदी कार्यालय में पदस्थापित लिपिक अजीत कुमार को 2500 रुपए घूस लेते धावा दल की टीम ने पकड़ा है.

पटना में रिश्वत लेता लिपिक गिरफ्तार
पटना में रिश्वत लेता लिपिक गिरफ्तार

पटना:बिहार की राजधानी पटना में रिश्वत लेता लिपिक गिरफ्तार (clerk arrested for taking bribe in patna) हुआ है. भोजपुर के उदवंतनगर में चकबंदी कार्यालय में पदस्थापित लिपिक अजीत कुमार को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. धावा दल ने उसे 2500 रुपए घूस लेते पकड़ा है. उसे गिरफ्तार कर विभागीय कार्रवाई की जा रही है. दरअसल अजीत कुमार के खिलाफ 18 अप्रैल को इसको लेकर शिकायत दर्ज कराई गई थी.

ये भी पढ़ें: VIDEO : पासपोर्ट सत्यापन के नाम पर दारोगा ने ली रिश्वत , SP ने दिये जांच के आदेश

घूसखोर कलर्क रंगेहाथों गिरफ्तार:बताया जाता है कि 18 अप्रैल को जय कुमार सिंह के द्वारा एक शिकायत दर्ज कराई गई थी. जिसमें आरोपी अजीत कुमार के द्वारा एक जमीन बिक्री कराने के लिए अनुमति देने के लिए लगातार रिश्वत की मांग की जा रही थी. जिसको लेकर जय कुमार सिंह ने परिवादी एक शिकायत दर्ज कराया था. इस शिकायत के आधार पर ब्यूरो द्वारा सत्यापन कराया गया और सत्यापन के क्रम में आरोपी द्वारा रिश्वत मांगे जाने का प्रमाण पाया गया.

2500 रुपए घूस लेते धराया:वहीं, आरोप सही पाने के बाद कांड अंकित किया गया. जिसके बाद अनुसंधानकर्ता संजय कुमार जायसवाल (पुलिस उपाधीक्षक) के नेतृत्व में एक धावा दल का गठन किया गया. जिसके द्वारा कार्रवाई करते हुए अभियुक्त अजीत कुमार को रिश्वत लेते रंगे हाथों चकबंदी कार्यालय के सामने से गिरफ्तार किया गया. हैरानी की बात यह है कि परिसर में ही लिपिक अजीत कुमार 2500 रुपए घूस लेते धावा दल की टीम के हथे चढ़ गया. उसे गिरफ्तार कर विभागीय कार्रवाई की जा रही है.



नोट: रिश्वत मांगने से संबंधित कोई भी शिकायत कार्यालय अवधि में दूरभाष संख्या 0612 -2215 344 एवं मोबाइल नंबर 776595 3261 पर की जा सकती है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details