बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: छेड़खानी को लेकर PU के दो छात्र गुट भिड़े, कई घायल

पटना विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव की तारीख भी नजदीक है. ऐसे में पीयू प्रशासन के लिए चुनाव कराना एक चुनौती से कम नहीं है.

By

Published : Sep 14, 2019, 7:25 PM IST

Updated : Sep 14, 2019, 8:39 PM IST

पटना विवि में पुलिस बल.

पटना: पटना विश्वविद्यालय के साइंस कॉलेज और मिंटो हॉस्टल के छात्रों के बीच जमकर मारपीट हो गई. इस घटना में कई छात्र घायल हो गये. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर छात्र फरार हो गये. हालांकि पुलिस ने दो छात्रों को गिरफ्तार भी किया है.

पटना विश्वविद्यालय का कैंपस एक बार फिर से गरमा गया है. दो छात्र गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई. घंटों तक छात्रों के बीच पत्थरबाजी हुई. बताया गया कि छेड़खानी के मामले को लेकर दोनों हॉस्टल के छात्र गुट आपस में भिड़ गए और इस कदर उलझ गए कि कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दो छात्रों को गिरफ्तार किया है.

पीयू में छात्रों के बीच मारपीट.

छात्रसंघ चुनाव है नजदीक
बता दें कि पटना विश्वविद्यालय के कॉलेज कैंपस का माहौल इन दिनों छात्रों के बीच मारपीट और हंगामे के कारण खराब हो रहा है. पटना विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव की तारीख भी नजदीक है. ऐसे में पीयू प्रशासन के लिए चुनाव कराना एक चुनौती से कम नहीं है. आये दिन किसी न किसी बात को लेकर दो छात्र गुट आपस में भिड़ जा रहे हैं.

Last Updated : Sep 14, 2019, 8:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details