बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना जंक्शन पर MST मांगने पर TTE से भिड़ा यात्री, जमकर काटा बवाल

पटना जंक्शन के गेट नंबर चार के पास टीटी यात्रियों की टिकट चेक कर रहे थे. इस दौरान एक टीटी ने एक यात्री को रोककर उससे  टिकट मांगी. इस पर यात्री टीटी से ही उलझ गया.

By

Published : Dec 2, 2019, 4:29 PM IST

patna junction
पटना जंक्शन पर झड़प

पटना:पटना जंक्शन के गेट नंबर चार के पास टीटीई और यात्री के बीच झड़प हो गई. टीटीई की तरफ से एमएसटी पास दिखाये जाने की मांग को लेकर यह विवाद खड़ा हुआ. जिसके बाद मामला बिगड़ता देख मौके पर पहुंची जीआरपी की टीम ने मामला शांत कराया.

MST पास को लेकर हुआ विवाद
जानकारी के अनुसार पटना जंक्शन के गेट नंबर चार के पास टीटीई यात्रियों की टिकट चेक कर रहे थे. इस दौरान एक टीटीई ने एक यात्री को रोककर उससे टिकट मांगी. इसपर यात्री टीटीई से ही उलझ गया. यात्री ने कहा कि वह रोजाना यात्रा करने वाला यात्री है और जाने लगा. इसके बाद टीटीई ने उसे रोका और एमएसटी पास दिखाने को कहा.

पटना जंक्शन से ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

यात्री ने पकड़ी TTE की कॉलर
यात्री ने एमएसटी पास दिखाने की बजाय टीटीई की कॉलर पकड़ ली और बवाल खड़ा करने लगा. यात्री का कहना था कि वह रोजाना यात्रा करता है और टीटीई रोज उससे एमएसटी पास दिखाने को कहते हैं. मामले को बढ़ता देख जीआरपी के जवान वहां पहुंचे.

पटना जंक्शन

मामले को कराया गया शांत
मामला बिगड़ता देख जीआरपी की टीम यात्री को थाने ले आई. यात्री ने वहां अपना एमएसटी पास दिखाया. हालांकि थाने में इसका कोई मामला दर्ज नहीं हुआ. यात्री के साथ आए अन्य साथियों ने टीटीई के साथ मामले की मध्यस्थता की और मामले को समझा-बुझाकर शांत करा लिया गया. इसके बाद यात्री को छोड़ दिया गया.

पटना जंक्शन के एक टीटीई ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि सभी घटना की सीसीटीवी फुटेज मौजूद है. यात्री के साथियों ने बताया कि वह बीपी पेशेंट हैं. जिसके बाद टीटीई ने यात्री पर कोई मामला दर्ज नहीं कराया और यात्री को छोड़ दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details