बिहार

bihar

By

Published : Aug 31, 2020, 2:16 PM IST

ETV Bharat / state

बाढ़ में आरजेडी और बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़े, हंगामे में कई लोग घायल

बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा और आरजेडी के कार्यकर्ता अपनी-अपनी गाड़ी से एक ही रास्ते से जा रहे थे. इसी दौरान दोनों पार्टी की गाड़ी एक दूसरे से टकरा गई और हंगामा शुरू हो गया.

हंगामा
हंगामा

पटनाःबाढ़ के बख्तियारपुर विधानसभा के खुसरूपुर थाना अंतर्गत हसनपुर में भारतीय जनता पार्टी के विधायक रणविजय सिंह उर्फ लल्लू मुखिया के काफिले पर हमला हुआ. इसमें कई लोगों के घायल होने की सूचना मिली है.

बताया जाता है कि भाजपा और राजद के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई है. घटना की सूचना मिलते ही खुशरूपुर समेत कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले को शांत करने में जुट गई.

आपस में भिड़े दोनों पार्टी के कार्यकर्ता
घटना खुसरुपुर थाना के बड़ी हसनपुर का है. जहां भाजपा और आरजेडी के कार्यकर्ता अपनी-अपनी गाड़ी से एक ही रास्ते से जा रहे थे. इसी दौरान दोनों पार्टी की गाड़ी एक दूसरे से टकरा गई. जिस कारण दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और देखते ही देखते पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

दोनों पार्टी का एक दूसरे पर आरोप
मामले में भाजपा विधायक रणविजय यादव उर्फ लल्लू मुखिया ने आरजेडी कार्यकर्ताओं के ऊपर हमला करने का आरोप लगाया है. वहीं, पूर्व राजद विधायक अनिरुद्ध यादव ने भी आरोप लगाया है कि उनके साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने बदसूलकी और जानलेवा हमला करने की कोशिश की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details