बिहार

bihar

पटना : मसौढी के RTPS कार्यालय में हंगामा, ग्रामीणों ने की कर्मियों से हाथापाई

By

Published : Sep 15, 2020, 4:47 PM IST

मसौढ़ी प्रखंड कार्यालय के आरटीपीएस काउंटर पर लोगों ने जमकर हंगामा किया. नाराज लोगों का कहना था कि नए राशन कार्ड आवेदन के एवज में कार्यालय कर्मी उनसे पैसे की मांग कर रहे थे.

Patna
पटना

पटना:मसौढी प्रखंड कार्यालय स्थित लोक सेवा अधिकार कांउटर पर लोगों ने जमकर बवाल काटा. नाराज लोगों का कहना था कि कार्यालय कर्मी काम के राशन कार्ड के आवेदन के एवज में पैसे की मांग कर रहे थे.

कर्मियों के साथ हुई हाथापाई

मौके पर उग्र लोगों ने कार्यालय के अंदर घुसकर कर्मियों के साथ हाथापाई भी की. इस दौरान अंचल अधिकारी के खिलाफ घंटों नारेबाजी भी होती रही. बता दें कि ऑडी प्रखंड कार्यालय में नए राशन कार्ड के लिए आवेदन लिए जा रहे हैं. वजह से प्रखंड कार्यालय के काउंटर पर सुबह से ही लोगों की भारी भीड़ उमड़ती है. नाराज लोगों का कहना था कि काउंटर पर कुव्यवस्था के कारण आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

देखें रिपोर्ट.

बनाए जाएंगे अतिरिक्त काउंटर- सीओ

मामले को लेकर अंचलाधिकारी ने कहा कि राशन के आवेदन के लिए काउंटर पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है. भीड़ के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा है. उन्होंने कहा कि बुधवार से अतिरिक्त काउंटर बनाए जाएंगे.

भीड़ के कारण बढ़ रही लोगों की परेशानी

गौरतलब है कि मसौढी प्रखंड कार्यालय में नए राशन कार्ड के लिए लोगों से आवेदन लिए जा रहे हैं. आवेदन के लिए कार्यालय काउंटर पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है. स्थानीय लोगों की माने तो काउंटर कार्यालय को दोपहर 3 बजे के बाद बंद कर दिया जाता है. जबकि महिलाओं के लिए कोई अतिरिक्त काउंटर का निर्माण भी नहीं किया गया है. इस वजह से प्रखंड कार्यालय के आरटीपीएस काउंटर पर लगभग प्रतिदिन हो हंगामा की स्थिति बनी रहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details