बिहार

bihar

अपराध का नया स्टाइल! गोली चलाने के साथ-साथ वीडियो भी बनाता था बदमाश, सिपाही का बेटा निकला मुख्य आरोपी

By

Published : Sep 22, 2021, 6:04 PM IST

रिटायर्ड कृषि पदाधिकारी के घर हुई गोलीबारी मामले का सिटी एसपी सेंट्रल ने खुलासा कर दिया है. मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बिल्डर के साथ जमीन विवाद के कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया था. पढ़ें पूरी खबर...

पटना
पटना

पटना: राजधानी के एसकेपुरी थाना क्षेत्र में 16 सितंबर को एक घर में घुसकर फायरिंग किए जाने के मामले में एसकेपुरी थाने (SK Puri Police Station) की पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया है. बताया गया कि बिल्डर के साथ जमीन विवाद चल रहा था, इसी में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं इस पूरे मामले का मुख्य आरोपी सिपाही का बेटा निकला है.

यह भी पढ़ें- बालू माफियाओं का खूनी खेल जारी, रंगदारी देने के बाद भी नाविक की गोली मारकर हत्या

दरअसल, रिटायर्ड कृषि पदाधिकारी पटना के श्रीकृष्णापुरी थाना क्षेत्र के आनंदपुरी में रहते हैं. 16 सितंबर की रात कुछ अज्ञात अपराधियों ने उनके घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी. इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला. अपराधियों को चिन्हित करना शुरू कर दिया. उसके बाद पुलिस को यह जानकारी मिली कि गोली चलाने वाले अपराधी गोली चलाने के साथ-साथ इस पूरे मामले का वीडियो भी बना रहे थे.

देखें वीडियो

पुलिस ने जब इस मामले का अनुसंधान शुरू किया तो इस मामले में संलिप्त तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें से दो युवक की गिरफ्तारी पटना से हुई तो तीसरे की गिरफ्तारी मोतिहारी से की गई है.

'अमित नाम का एक बिल्डर का उसी मकान में रहने वाले राकेश कुमार सिंह से विवाद चल रहा था. उसी मामले को लेकर अमित ने इन युवकों से संपर्क साधा था. राकेश को डराने धमकाने के लिए डेढ़ लाख रुपए में यह सौदा तय किया था. हालांकि घटना को अंजाम देने से पहले ही ऑनलाइन माध्यम से अमित ने इन युवकों के खाते पर 68 हजार भी एडवांस के तौर पर भेज दिए थे. अमित ने इन युवकों को घटना को अंजाम देने के लिए रखा था. प्रूफ के लिए इन युवकों ने घटना का वीडियो बनाकर अमित को भेजा था. फिलहाल इस मामले में संलिप्त एक अन्य अपराधी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी जारी है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेजने की कवायद शुरू की जाएगी.'-अम्बरीष राहुल, सिटी एसपी सेंट्रल

यह भी पढ़ें- पिता-पुत्र को सीने में सटाकर मारी गोली.. बाप के सामने ही बेटे ने तोड़ा दम

ABOUT THE AUTHOR

...view details