बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: हत्या के 5 दिन बाद घटनास्थल का सिटी SP ने लिया जायजा, कहा- जल्द करेंगे खुलासा

राजधानी पटना से सटे मनेर थाना क्षेत्र के ग्यासपुर-मौलीनगर चुनौटी कुआं के पास 5 दिन पहले हुई हत्या की जांच करने पटना पश्चिम सिटी एसपी अशोक मिश्रा घटना स्थल पर पहुंचे. इस दौरान सिटी एसपी ने घटनास्थल की बारीकी से जांच की और स्थानीय थानाध्यक्ष को जल्द से जल्द अपराधियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए निर्देश भी दिया.

Patna
हत्या के 5 दिन बाद घटनास्थल का सिटी SP ने लिया जायजा

By

Published : Mar 5, 2021, 10:07 PM IST

पटना: राजधानी पटना से सटे मनेर थाना क्षेत्र के ग्यासपुर-मौलीनगर चुनौटी कुआं के पास 5 दिन पहले हुई हत्या की जांच करने पटना पश्चिम सिटी एसपी अशोक मिश्रा घटना स्थल पर पहुंचे. इस दौरान सिटी एसपी ने घटनास्थल की बारीकी से जांच की और स्थानीय थानाध्यक्ष को जल्द से जल्द अपराधियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए निर्देश भी दिया. सिटी एसपी अशोक मिश्रा ने कहा कि इस मामले का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा. पुलिस हर पहलू पर मामले की जांच कर रही है.

पढ़े:यह भी पढ़ें: मुकेश सहनी के भाई को मंत्री का प्रोटोकॉल देने वाले अधिकारी को सरकार करे बर्खास्त: कांग्रेस

युवक की हत्या का मामला
मृतक युवक की पहचान बिहटा थाना क्षेत्र के विशंभरपुर गांव के हीरालाल राय के पुत्र गुड्डू राय के रूप में हुई थी. बताया जा रहा है कि मृत युवक प्रतिदिन अपने काम से घर लौट रहा था. इसी दौरान कुछ अज्ञात अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था और मौके से फरार हो गए. वहीं, मृतक युवक के परिवार वाले पुलिस से जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

हत्या के 5 दिन बाद सिटी एसपी ने की घटनास्थल की जांच

जल्द कर लिया जाएगा मामले का उद्भेदन
इस संबंध में पटना सिटी एसपी अशोक मिश्रा ने कहा कि अपराधियों की धरपकड़ और छापेमारी पुलिस की ओर से की जा रही है जल्द ही इस मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा. वहीं, जब इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों से बातचीत की गई तो उनका कहना था कि पिछले 10-15 साल पहले भी इस इलाके में हत्या और लूट की वारदात हुआ करती थी और एक बार फिर इस तरह की घटना को अज्ञात अपराधियों ने अंजाम देना शुरू कर दिया है, जिसके कारण स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details