बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: जलजमाव के मुद्दे पर सुशील मोदी ने नगर विकास विभाग के साथ की बैठक, कहा- काम में लाएं तेजी

बुडको और नगर निगम से नाराज चल रहे कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र के विधायक अरुण सिन्हा भी इस बैठक में खुश दिखे. उन्होंने बताया कि हमने अपने क्षेत्र की समस्या उपमुख्यमंत्री को बता दी है.

By

Published : May 22, 2020, 7:07 PM IST

patna
patna

पटनाः राजधानी में जलजमाव न हो इसको लेकर आज नगर विकास विभाग ने पहली बैठक का आयोजन किया. ये उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की अध्यक्षता में मुख्य सचिवालय में की गई. जहां उन्होंने जलजमाव को लेकर अधिकारियों से हर बिंदु पर समीक्षा की और उन्हें कई जरूरी निर्देश दिए.

पटना में नहीं होगा जलजमाव
नगर विकास मंत्री ने सुरेश शर्मा बताया कि उप मुख्यमंत्री ने सभी बिंदुओं पर सकारात्मक तरीके से चर्चा की है. उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बैठक में मानसून आने से पहले सभी छोटे-बड़े नालों की अच्छे से सफाई और संप हाउस की मरम्मती करवाने के लिए कहा. नगर विकास मंत्री ने दावा किया है कि अब पटना में जलजमाव नहीं होंगे.

देखें रिपोर्ट

बैठक से खुश विधायक
बुडको और नगर निगम से नाराज चल रहे कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र के विधायक अरुण सिन्हा भी इस बैठक में खुश दिखे. उन्होंने बताया कि हमने अपने क्षेत्र की समस्या उपमुख्यमंत्री को बता दी है. अरुण सिन्हा ने कहा कि ऐसी बैठक हमेशा होनी चाहिए. मंगलवार को कमिश्नर की अध्यक्षता में अगली बुलाई गई है.

मंत्री और अधिकारी रहे मौजूद
बता दें कि नगर विकास विभाग के मंत्री सुरेश शर्मा, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, उद्योग मंत्री श्याम रजक, विधायक नितिन नवीन, संजीव चौरसिया, अरुण सिन्हा के साथ नगर निगम की मेयर सीता साहू, नगर विकास विभाग के प्रधान सचिव, नगर आयुक्त, बुडको के अधिकरी और नगर निगम के कई चीफ इंजीनियर भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details