बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चिराग ने किया पीएम मोदी की अपील का समर्थन, कहा- 5 अप्रैल की रात रोशनी दिखाकर दिखाएं एकजुटता

चिराग ने कहा कि आप सब से आग्रह है कि आगामी 5 अप्रैल को आप सभी रात 9 बजे अपने घरों के छत पर या घर के दरवाजे के सामने या बालकनी से रोशनी दिखा कर एकजुटता दिखाएं. ताकि कोरोना को हराया जा सके और प्रधानमंत्री मोदी जी को भरोसा दिलाएं की हम सब भारतवासी इस मुहिम में उनके साथ हैं.

By

Published : Apr 4, 2020, 7:39 PM IST

Updated : Apr 4, 2020, 7:47 PM IST

i appeal
i appeal

नयी दिल्ली/पटनाःलोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के जमुई से सांसद चिराग पासवान ने पीएम मोदी के अपील का समर्थन किया है. साथ ही कहा की एक तरफ दुनिया के विकसित से विकसित देश कोरोना के सामने खुद को असहाय महसूस कर रहे हैं. तो वहीं, दूसरी तरफ मुझे गर्व है कि पीएम मोदी इस कठिन परिस्थिति में भी देश का नेतृत्व कर रहे हैं. कोरोना वायरस को किस तरह हराया जाये इसके लिये पीएम मोदी दिन रात संघर्ष कर रहे हैं. लॉकडाउन की वजह से हो रही मानसिक कठिनाइयों में किस तरह देशवासियों का मनोबल उंचा रखा जाये. उसके लिये भी पीएम मोदी दिन रात प्रयासरत हैं.

चिराग ने किया समर्थन
चिराग ने कहा कि आप सब से आग्रह है कि आगामी 5 अप्रैल को आप सभी रात 9 बजे अपने घरों के छत पर या घर के दरवाजे के सामने या बालकनी से रोशनी दिखाकर एकजुटता दिखाएं. ताकि कोरोना को हराया जा सके और प्रधानमंत्री मोदी जी को भरोसा दिलाएं की हम सब भारतवासी इस मुहिम में उनके साथ हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

कोरोना को प्रकाश की ताकत का परिचय
बता दें पीएम मोदी ने एक वीडियो जारी कर देशवासियों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि पांच अप्रैल को हम सबको मिलकर कोरोना के संकट के अंधकार को चुनौती देनी है. कोरोना को प्रकाश की ताकत का परिचय देना है.

Last Updated : Apr 4, 2020, 7:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details