बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चिराग पासवान 15 सितंबर को करेंगे LJP की अहम बैठक, गठबंधन को लेकर ले सकते हैं फैसला

15 सितंबर को एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पार्टी के नेताओं के साथ एक बैठक करेंगे. वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम नीतीश कुमार के बीच बातचीत के बाद कंफर्म हो पाएगा कि लोजपा क्या चाहती है.

By

Published : Sep 11, 2020, 12:26 PM IST

Chirag Paswan will hold an important meeting of LJP on September 15 for elections
Chirag Paswan will hold an important meeting of LJP on September 15 for elections

पटना:बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने 15 सितंबर को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, सांसदों और विधायकों के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक में विचार-विमर्श के बाद वो अहम फैसला ले सकते हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि चुनाव में सीट शेयरिंग और बिहार एनडीए के सबसे बड़े दल जेडीयू के साथ रिश्तों को लेकर वो कोई फैसला ले सकते हैं.

बता दें कि इन दिनों लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कार्यशैली पर सवाल उठाते आ रहे हैं. वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच भी वार्ता के बाद कंफर्म हो पाएगा कि लोजपा क्या चाहती है. अभी तक एनडीए में लोजपा की स्थिति स्पष्ट नहीं हो पा रही है.

पार्टी के नेताओं के साथ बैठक करते चिराग पासवान

143 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी
इससे पहले चिराग पासवान ने दिल्ली में पार्टी के नेतओं के साथ बैठक कर बिहार विधानसभा चुनाव में 143 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी करने को कहा था. लेकिन एनडीए से अगल होने की बात अब तक सामने नहीं आई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली में बीजेपी के आला नेताओं के साथ चिराग पासवान लगातार संपर्क में हैं. जेपी नड्डा से भी उनकी सीटों को लेकर बातचीत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details