बिहार

bihar

By

Published : Oct 26, 2020, 3:41 PM IST

Updated : Nov 14, 2020, 9:34 AM IST

ETV Bharat / state

सोमवार को चिराग ने फिर दोहराया- सात निश्चय योजना में हुआ है भ्रष्टाचार, जांच के बाद CM नीतीश भी जाएंगे जेल

चिराग पासवान ने कहा कि लोजपा की सरकार बनने के बाद सात निश्चय योजना की जमीनी स्तर पर जांच की जाएगी. जांच के बाद अगर मुख्यमंत्री नीतीश का नाम भी आता है, तो उन्हें भी जेल जाना पड़ेगा.

चिराग पासवान
चिराग पासवान

पटना:एनडीए से अलग होने के बाद लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे है. सोमवार को भी चिराग ने मुख्यमंत्री पर सीधा हमाला बोला और कहा कि सात निश्चय योजना में चरम सीमा तक भ्रष्टाचार हुआ है.

देखें रिपोर्ट

एलजेपी अध्यक्ष ने कहा कि लोजपा की सरकार बनने के बाद सात निश्चय योजना की जमीनी स्तर पर जांच की जाएगी. जांच के बाद अगर मुख्यमंत्री नीतीश का नाम भी आता है, तो उन्हें भी जेल जाना पड़ेगा. हालांकि, चिराग अभी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वकालत कर रहे हैं.

सात निश्चय योजना में पूरी तरह से भ्रष्टाचार हुआ है. एलजेपी की सरकार बनने पर इसकी जांच की जाएगी. जांच के बाद अगर इसमें मुख्यमंत्री नीतीश का नाम भी सामने आएगा, तो उन्हें भी सलाखों के पीछे भेजा जाएगा- चिराग पासवान, एलजेपी अध्यक्ष

'समाज के सभी वर्गों के होगी योजनाएं'
चिराग पासवान ने आगे कहा कि लोजपा की सरकार बनने के बाद समाज के सभी वर्गों के कल्याण योजनाएं बनाई जाएगी. जिससे समाज के हर वर्ग को लाभ मिले. वहीं, भाजपा सांसद रवि किशन के बयान पर पलटवार करते हुए चिराग ने कहा कि सांसद बनने के बाद रवि किशन बिहार नहीं आते हैं. इसलिए उनको सात निश्चय योजना में हुए भ्रष्टाचार के बारे में पता नहीं हैं. उन्होंने कहा कि बिहार की 12 करोड़ जनता भी जानती है कि सात निश्चय योजना में व्यापक पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ है.

Last Updated : Nov 14, 2020, 9:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details