बिहार

bihar

21 फरवरी से 'बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट' यात्रा पर निकलेंगे चिराग पासवान

By

Published : Feb 20, 2020, 10:00 PM IST

शुक्रवार से लोजपा सांसद चिराग पासवान बिहार दौरे पर निकल रहे हैं. इस यात्रा का नाम उन्होंने 'बिहार फर्स्ट. बिहारी फर्स्ट' दिया है. चिराग पासवान ने कहा कि जनता को जानने का हक सभी को है.

chirag paswan
चिराग पासवान

पटना:लोजपा सांसद चिराग पासवान शुक्रवार से बिहार दौरे पर निकल रहे हैं. इस यात्रा का नाम उन्होंने 'बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट' दिया है. चुनावी साल है और सभी पार्टियां अपनी-अपनी तरह से जनता के बीच जा रही है. बता दें तेजस्वी यादव भी 23 फरवरी से बेरोजगारी यात्रा पर निकल रहें हैं. गुरुवार को चिराग अपनी यात्रा शुरू करने के लिए पटना पहुंचे. यहां एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं किसी से प्रतिस्पर्धा करने के लिये यात्रा नहीं कर रहा हूँ. मैं चाहता हूँ कि बिहार फर्स्ट हो, इसी उद्देश्य से यात्रा पर निकल रहा हूं.

'किसी और की यात्रा से कोई लेना-देना नहीं'
चिराग पासवान ने कहा कि जनता को जानने का हक सभी को है. वो अपने तरीके से जनता को समझाएंगे. हमारा तरीका अपना होगा. उन्होंने कहा कि हमारा ईमानदार प्रयास है और हम बिहार को सभी चीजों में फर्स्ट देखना चाहते हैं क्योंकि बिहार के पास आज के समय में सबकुछ है. लेकिन बिहारी फर्स्ट हो इसका प्रयास हम करते रहे हैं. इसलिए यह यात्रा की जा रही है. मुझे किसी और की यात्रा से कोई लेना-देना नहीं है.

देखें ये रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:'चुनावी फायदा लेने के लिए PM ने खाया लिट्टी-चोखा, जनता बिगाड़ देगी उनका जायका'

'बिना बात लाठीचार्ज करना गलत'
चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री के लिट्टी-चोखा खाने पर बिहार में हो रही बयानबाजी पर तंज कसते हुए कहा कि जिस तरह विपक्ष के लोग इसपर बयानबाजी कर रहें हैं, वो गलत है. अभी बिहार चुनाव में देर है. चुनाव नवम्बर में होने हैं और अगर पीएम ने लिट्टी-चोखा खाया और बिहार व्यंजन को लेकर कुछ अच्छा कहा तो इसे बिहार चुनाव से जोड़कर नहीं देखना चाहिए. वहीं दरोगा अभ्यर्थी पर पटना में हुए लाठीचार्ज पर उन्होंने नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि सरकार को स्टूडेंटस से बात करनी चाहिए कि आखिर वो क्यों परेशान हैं. बिना बात किए उनपर लाठीचार्ज करना गलत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details