बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चिराग का फिर नीतीश पर निशाना, बोले- 10 तारीख को महिषासुरी व्यवस्था का वध करेंगे मां दुर्गा के भक्त

चिराग पासवान ने ट्वीट कर कहा है कि प्रायोजित तरीक से पीएम मोदी को बदनाम किया जा रहा है. बिहार की धरती पर राहुल गांधी ने उनका अपमान किया, लेकिन नीतीश कुमार चुप रहे. वो सिर्फ पीएम के साथ स्टेज शेयर करने के लिए बेताब रहते हैं.

By

Published : Oct 29, 2020, 1:04 PM IST

Updated : Oct 29, 2020, 1:59 PM IST

चिराग
चिराग

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान खत्म हो चुका है. वहीं सीएम के लेकर चिराग पासवान के तेवर और तल्ख हो गए हैं. एक बार फिर चिराग पासवान ने ट्वीट कर नीतीश सरकार को महिषासुर सरकार बताया है.

चिराग पासवान सीएम नीतीश पर लगातार हमलावर हैं. चिराग ने सीएम नीताश कुमार के खिलाफ दो ट्वीट किए हैं. जिसमें उन्होंने मुंगेर में मां दुर्गा के भक्तों पर हुई गोलीबारी पर एक बार फिर सवाल उठाए. साथ ही राहुल गांधी के जरिए पीएम पर की गई टिप्पणी के बाद सीएम नीतीश की खामोशी पर भी सवाल खड़े किए.

  • चिराग ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- 'मुंगेर में मां दुर्गा के भक्तों के साथ जो हुआ उसे शर्मनाक घटना कहना कम होगा. महिषासुर सरकार के इशारे पर स्थानीय प्रशासन ने कार्यवाही की. गोली बिना आदेश तो नहीं चल सकती. इस महिषासुरी व्यवस्था का वध मां दुर्गा के भक्त 10 तारीख को करेंगे'.

वहीं, एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि जब राहुल गांधी बिहार आकर पीएम के खिलाफ पंजाब में हुई घटना का जिक्र कर टिप्पणी करते हैं, तो उस वक्त सीएम नीतीश खामोश रहते हैं.

  • चिराग ने लिखा कि- ' बिहार की धरती पर राहुल गांधी जी ने प्रधानमंत्री जी के सम्बंध मे पंजाब में हुई निंदनीय घटना का उल्लेख किया और बिहार के मौजूदा मुख्यमंत्री @NitishKumar जी खामोश हैं. प्रधानमंत्री के साथ स्टेज शेयर करने को बेताब रहते हैं. मगर राहुल गांधी के इस घृणित बयान पर अपना मुंह नहीं खोलते हैं'.

चिराग पासवान ने पंजाब में हुई घटना को लेकर कांग्रेस पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि इस घटना के पीछे कांग्रेस का हाथ है.

'दशहरा के पावन अवसर पर पंजाब सरकार द्वारा प्रायोजित घटना की निंदा लोजपा करती है जिसमें आदरणीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी का पुतला दहन किया गया था. यह पंजाब की संस्कृति नहीं है और ना ही पंजाब के लोगों ने यह किया है. यकीनन इस घृणित कार्य के पीछे पंजाब सरकार का हाथ है'-चिराग पासवान, राष्ट्रीय अध्यक्ष लोजपा

बहरहाल लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री के बचाव में आगे आते हुए पंजाब में हुए पुतला दहन मामले पर राहुल गांधी को घेरा है. चिराग ने एक बार फिर यह साबित करने की कोशिश की है कि उनकी लड़ाई बीजेपी से नहीं सिर्फ जेडीयू से है. पीएम मोदी तो उनके दिल में बसते हैं.

Last Updated : Oct 29, 2020, 1:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details