बिहार

bihar

चुनावी सभा से मुख्यमंत्री कर रहे हैं पर्सनल अटैक, घबरा गए हैं नीतीश-नीतीश कुमार

By

Published : Oct 25, 2020, 10:38 PM IST

चिराग पासवान ने चुनावी जनसभा के दौरान कहा कि राज्य में सात निश्चय योजना के नाम पर काफी लूट हुई है. लोजपा समर्थित सरकार बनती है तो जांच के बाद सभी को जेल भेजा जाएगा.

chirag paswan attack on CM nitish kumar regarding corruption issue
chirag paswan attack on CM nitish kumar regarding corruption issue

पटना:बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चिराग पासवान लगातार चुनावी जनसभा कर रहे हैं. इसी कड़ी में वो जिले के मसौढ़ी गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान वो नीतीश कुमार पर जमकर बरसे. वहीं, मसौढ़ी विधानसभा क्षेत्र से लोजपा प्रत्याशी परशुराम पासवान के पक्ष में वोट मांगा.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को शर्म आनी चाहिए, वो जात-पात की राजनीति करते हैं. नीतीश कुमार ने अपने 15 साल के कार्यकाल में जमकर लूट-खसोट मचाया है. अगर लोजपा की सरकार बनती है तो वैसे सभी पदाधिकारी और अधिकारी जो भ्रस्टाचार में लिप्त हैं, वो सभी सलाखों के पीछे जाएंगे. इस भ्रष्टाचार में अगर सीएम संलिप्त होंगे तो वो भी जेल जाएंगे.- चिराग पासवान, राष्ट्रीय अध्यक्ष, लोजपा

योजनाओं में लूट-खसोट का आरोप
इसके अलावा चिराग पासवान ने कई मुद्दों को लेकर नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. चिराग ने कहा कि अब नीतीश कुमार अपनी जनसभा में पर्सनल अटैक करते नजर आ रहे हैं. नीतीश कुमार बौखलाए हुए हैं, उनके पास विकास के नाम पर वोट मांगने के लिए कुछ भी नहीं बचा है. नीतीश सरकार में गांव से लेकर शहर तक की योजनाओं में जमकर लूट-खसोट हुई है. सात निश्चय योजना में पूरी तरह से सरकार ने जनता के पैसों को लूटा है.

पेश है रिपोर्ट

नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील
लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने जनसभा के दौरान लोगों से नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील की. साथ ही कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य, अस्पताल, सड़क बिजली, पानी और हर मूलभूत समस्याओं सहित नौकरियां प्रदान करना हमारी पार्टी की पहली प्राथमिकता होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details