बिहार

bihar

पटना: सुरक्षाकर्मियों के नाक के नीचे से बच्चा हुआ चोरी, वारदात की फुटेज CCTV में कैद

By

Published : Aug 25, 2020, 3:59 AM IST

Updated : Aug 25, 2020, 6:06 AM IST

पीएमसीएच में बच्चा चोरी मा मामला सामने आया है. पीड़ित का कहना है कि अनजान महिला ने उसकी नानी से डेढ़ साल के प्रियांशु को खेलाने के बहाने लेकर पीएमसीएच से फरार हो गई.

PMCH
PMCH

पटना:बिहार में सरकारी सिस्टम की बड़ी लापरवाही समाने आई है. राज्य के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल पीएमसीएच में तमाम सुरक्षा व्यवस्था के बीच अपराधियों ने बच्चा चोरी की घटना को अंजाम दिया है. बता दें कि अस्पताल के हर कोने-कोने पर सीसीटीवी और सुरक्षा गार्ड तैनात की गई है. लेकिन इसके बाद भी चोर अस्पताल प्रशासन को ठेंगा दिखाकर निकल गए.

बच्चा हुआ चोरी

दरअसल सीतामढ़ी जिले के हसनपुर गांव से आये दंपत्ती के साथ ये घटना घटी है. पीड़ित का कहना है कि अपने पति के हार्ट के इलाज के लिए पीएमसीएच में शनिवार को आई थी. इसी दौरान पीड़ित ने अपनी मां को उनके डेढ़ साल के बच्चे प्रियांशु को खेलाने को दिया था, जिस क्रम में बगल की बेड पर बैठी अनजान महिला ने उसकी नानी से डेढ़ साल के प्रियांशु को खेलाने के बहाने उसे लेकर पीएमसीएच से फरार हो गई.

बच्चा हुआ चोरी

वारदात सीसीटीवी में कैद
इस पूरे चोरी के मामले की तस्वीर पीएमसीएच अस्पताल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. घटना के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है. बच्चे की मां का कहना है कि बच्चा अभी फिलहाल उनका ही दूध पीता है. बाहरी किसी खाद सामग्री का सेवन वन नहीं करता. ऐसे में उसे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने अस्पताल परिसर में मौजूद टीओपी प्रभारी प्रवीण कुमार पर मदद नहीं करने का आरोप लगाया है.

Last Updated : Aug 25, 2020, 6:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details