बिहार

bihar

पटना: करेंट की चपेट में आने से बच्चे की मौत

By

Published : Sep 28, 2019, 12:40 PM IST

सड़कों पर बारिश का पानी जमा होने की वजह से गोलू बगल की दुकान का ग्रिल पकड़ कर आगे बढ़ने की कोशिश करने लगा. तभी अचानक ग्रिल में प्रवाहित करेंट की चपेट में आ गया. जिससे उसकी मौत हो गई.

करंट की चपेट में आने से बच्चे की हुई मौत

पटना: राजधानी के कदमकुआं थाना के काली मंदिर के पास करेंट लगने से एक बच्चे की मौत हो गई. 14 साल के बच्चे की मौत ग्रिल में करेंट आने से हुई. घायल अवस्था में बच्चे को पीएमसीएच ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ग्रिल में प्रवाहित करंट की चपेट में आने से हुई मौत
दरअसल, शनिवार की सुबह 14 वर्षीय गोलू अपने घर से किसी काम से निकला था. सड़कों पर बारिश का पानी ज्यादा होने की वजह से गोलू बगल के दुकान का ग्रिल पकड़ कर आगे बढ़ने की कोशिश करने लगा. तभी अचानक गोलू ग्रिल में प्रवाहित करंट की चपेट में आ गया. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

परिजन का बयान

सुबह 5:30 बजे हुई घटना
स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह 5:30 बजे यह घटना हुई. जिसके बाद इसकी जानकारी बिजली विभाग को देने के बाद लाइन काटी गई. तब जाकर बच्चे की लाश को ग्रिल से अलग किया गया. उसके बाद स्थानीय लोगों ने युवक को आनन-फानन में नजदीक के अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घरों के आगे तालाब जैसी स्थिति
बता दें कि लगातार हो रही बारिश से राजधानी समेत प्रदेश के कई जिलों का हाल बेहाल हो गया है.
अशोक नगर में घरों के आगे तालाब जैसी स्थिति बन गई है. लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है. घुटने भर पानी से गुजर कर मोहल्लेवासी अपने आशियाने तक पहुंच रहे हैं. कंकड़बाग, पाटलिपुत्र कॉलोनी, न्यू बाइपास समेत कई इलाकों में घरों के अंदर पानी घुस गया है. सड़कों पर जलजमाव की स्थिति बनी हुई है. वहीं, रेल लाइन पर ट्रेनों की आवाजाही भी बाधित हो गई है. गंगा का जलस्तर बढ़ने से कई इलाकों से पानी बाहर नहीं निकल रहा है. राजधानी का पॉश इलाका माने जानेवाले पाटलिपुत्र कॉलोनी में भी स्थिति बदतर हो गई है. घर से निकलते ही लोगों का सामना जलजमाव से हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details