बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: पानी भरे गड्ढे में गिरने से बच्चे की मौत

पटना से सटे दुल्हिन बाजार थाना के बहेलिया टोला निवासी जितेंद्र कुमार के आठ वर्षीय पुत्र आर्यन कुमार का पानी में डूबने के से मौत हो गई.

By

Published : Sep 7, 2020, 11:05 PM IST

Updated : Sep 8, 2020, 12:02 AM IST

patna
patna

पटना: राजधानी पटना से सटे दुल्हिन बाजार थाना के बहेलिया टोला निवासी जितेंद्र कुमार के आठ वर्षीय पुत्र आर्यन कुमार का पानी में डूबने के से मौत हो गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल पालीगंज भेज दिया.

जानकारी के अनुसार सोमवार की दोपहर आर्यन कुमार घर से बाहर दोस्तों के साथ खेलने निकला था. इसी बीच खेलने के क्रम में आर्यन पानी भरे गड्ढे में डूब गया. वहीं, घण्टों बीत जाने के बाद जब बच्चा बाहर नहीं आया, तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. पड़ोस के लोगों ने गड्ढे में एक बच्चे के डूबने की जानकारी दी. इसके बाद पड़ोसी के सहयोग से बच्चे को निकालकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए ले जाया गया. वहीं, इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गयी. जिसके बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है.

पेश है रिपोर्ट

ज्यादा देर तक पानी में डूबने से बच्चे की हुई मौत
दुल्हिन बाजार थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने ही बेहोसी की हालत में बच्चा को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. वहां डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्मार्टम कराने के लिए अनुमंडल अस्पताल पालीगंज भेज दिया गया है. वहीं, अनुमंडल अस्पताल के डॉक्टर आर नारायण ने बताया कि ज्यादा समय तक पानी में डूबे रहने के वजह बच्चे की मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया गया है.

Last Updated : Sep 8, 2020, 12:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details