बिहार

bihar

By

Published : Dec 17, 2020, 11:04 AM IST

ETV Bharat / state

नगर विकास विभाग की सीएम करेंगे समीक्षा, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पेश करेंगे रिपोर्ट

नगर विकास विभाग अभी उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के पास ही प्रभार में है. बैठक में उपमुख्यमंत्री और सरकार के आला अधिकारी भी मौजूद रहेंगे.

मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

पटनाः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरूवार को नगर विकास विभाग की समीक्षा बैठक करेंगे. यह बैठक मुख्यमंत्री आवास एक अन्ने मार्ग में होगी. बैठक में उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और सरकार के आला अधिकारी भी मौजूद रहेंगे.

इस दौरान सीएम नगर विकास विभाग की विभिन्न योजनाओं की रिपोर्ट लेंगे. मेट्रो निर्माण की क्या स्थिति है उस पर भी चर्चा कर सकते हैं.

मुख्यमंत्री आवास में होगी समीक्षा बैठक
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकार के गठन के बाद से लगातार विभागों की समीक्षा कर रहे हैं. बुधवार को ग्रामीण कार्य विभाग की मुख्यमंत्री ने समीक्षा की थी और गुरुवार को नगर विकास विभाग की समीक्षा करेंगे.

नगर विकास विभाग के अंतर्गत स्वच्छता अभियान, स्मार्ट सिटी, नगर निगम के अंतर्गत चल रहे कार्यों की रिपोर्ट तो लेंगे ही साथ ही मेट्रो का काम भी इस साल शुरू हुआ है तो उसमें किस तरह की प्रगति हुई है. उसकी भी रिपोर्ट ले सकते हैं. राजधानी पटना में जलजमाव नहीं हो इसके लिए भी कई स्तर पर काम शुरू किए गए थे. उसकी भी वो रिपोर्ट लेंगे.

उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद भी रहेंगे मौजूद
समीक्षा बैठक में उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के साथ नगर विकास विभाग के अधिकारी रहेंगे. इस दौरान सरकार के सभी आला अधिकारी भी मौजूद रहेंगे. नगर विकास विभाग अभी तारकिशोर प्रसाद के पास ही प्रभार में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details