बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राजद को नीतीश का जवाब- सब बेबुनियाद, दावे में कोई दम नहीं

बिहार में जदयू के टूट और राजद में 17 विधायकों के शामिल होने के दावे को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बेबुनियाद और आधारहीन कहा है. नीतीश ने कहा कि छोड़िए न, सब बेकार बात है. कोई भी किसी भी प्रकार का दावा कर रहा है. सब बेबुनियाद है. उसमें कोई दम नहीं है. ऐसी कोई बात नहीं है.

By

Published : Dec 30, 2020, 5:34 PM IST

Nitish kumar
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

पटना: बिहार में जदयू के टूट और राजद में 17 विधायकों के शामिल होने के दावे को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बेबुनियाद और आधारहीन कहा है. नीतीश कुमार ने कहा कि जो भी दावा किया जा रहा है उसकी कोई बुनियाद नहीं है. जदयू पूरी तरह एकजुट है.

आपको बता दें कि पूर्व मंत्री श्याम रजक ने कहा है कि जदयू के कई विधायक राजद के संपर्क में हैं और जल्द ही वे राजद में शामिल हो जाएंगे. राजधानी जलाशय का भ्रमण करते समय बुधवार को मुख्यमंत्री ने मीडिया से बात की. राजद द्वारा जदयू में टूट के किए गए दावे के सवाल पर नीतीश ने कहा "छोड़िए न, सब बेकार बात है. कोई भी किसी भी प्रकार का दावा कर रहा है. सब बेबुनियाद है. उसमें कोई दम नहीं है. ऐसी कोई बात नहीं है."

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

यह भी पढ़ें-श्याम रजक का दावा- RJD के संपर्क में हैं JDU के 17 विधायक

उदय नारायण के बयान पर नहीं दिया जवाब
वहीं, उदय नारायण चौधरी द्वारा दिए गए प्रधानमंत्री बनने वाले बयान पर नीतीश ने कुछ नहीं कहा. गौरतलब है कि पिछले दिनों राजद नेता उदय नारायण चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को देश की बागडोर संभालने की नसीहत दी थी. उन्होंने कहा था कि बिहार की बागडोर तेजस्वी यादव को सौंपना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details