बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोविड-19 को लेकर करेंगे उच्चस्तरीय समीक्षा

बिहार की राजधानी पटना में कोरोना के तेजी से मामले सामने आ रहे हैं. इसे देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अधिकारियों संग बैठक करेंगे. इस दौरान वे आला अधिकारियों के साथ कोरोना संक्रमण की स्थिति और इलाज की स्थिति पर रिपोर्ट लेंगे.

By

Published : Aug 7, 2020, 12:13 PM IST

chief minister nitish kumar held a meeting
कोविड-19 को लेकर मुख्यमंत्री करेंगे बैठक

पटना:जिले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर उच्च स्तरीय कोविड-19 की समीक्षा करेंगे. मुख्यमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से आला अधिकारियों के साथ समीक्षा में कोरोना संक्रमण की स्थिति और जांच के साथ इलाज की स्थिति पर रिपोर्ट लेंगे. इसके साथ ही आगे की रणनीति पर भी चर्चा करेंगे. वहीं इससे पहले मुख्यमंत्री वाल्मीकि नगर बराज का हवाई सर्वेक्षण करेंगे.
कोरोना वायरस को लेकर बैठक
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज एक बार फिर से कोरोना को लेकर उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक करेंगे. पिछले कुछ दिनों में कोरोना टेस्ट की संख्या काफी बढ़ी है और यह 60,000 से ऊपर पहुंच गया है. मुख्यमंत्री का शुरू से निर्देश रहा है कि अधिक से अधिक टेस्ट कर कोरोना के चेन को तोड़ा जाए. लेकिन टेस्ट की संख्या बढ़ने में काफी समय लग गया.
आगे की रणनीति पर चर्चा
प्रत्यय अमृत को स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव की जिम्मेदारी दी गई है कि कोरोना टेस्ट की संख्या में लगातार वृद्धि की जाए. मुख्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से टेस्ट के साथ इलाज की भी रिपोर्ट लेंगे और जिलों के अधिकारियों से बातचीत करेंगे. मुख्यमंत्री ने कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण को लेकर आगे की रणनीति पर भी चर्चा करने की बात कही है. बिहार में कोरोना संक्रमण के केस लगातार बढ़ रहे हैं. 6 अगस्त को 3400 से अधिक नए मामले सामने आए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details