बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजस्वी यादव की अगुवाई में महागठबंधन बनेगी की सरकार: भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि बिहार में तेजस्वी यादव की अगुवाई में महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है.

By

Published : Nov 7, 2020, 10:39 PM IST

भूपेश बघेल
भूपेश बघेल

रायपुर/पटना: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ETV भारत से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि भारतीय जनता पार्टी धान खरीदी के मुद्दे पर किसानों को बरगला रही है. सीएम ने कहा कि इस वक्त पूरे देश में बारदाने की कमी है. जूट कमिश्नर को प्रदेश की तरफ से साढ़े तीन लाख गठान की डिमांड भेजी गई थी. उन्होंने 1 लाख 43 हजार गठान की सहमति दी है. वो भी एक साथ नहीं दे रहे हैं, तो ऐसे में धान खरीदी कैसे शुरू हो.

सीएम भूपेश बघेल ने कहा की भाजपा के लोग किसानों को भड़काने का काम कर रहे हैं. जब जूट मिलें बंद हैं तो बारदाने कैसे बनेंगे. किसान इस बात को जानते हैं और वे इससे भड़कने वाले नहीं हैं. इससे पहले भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि वे पूर्व सीएम रमन सिंह से ज्यादा खेती के बारे में जानते हैं. प्रदेश में धान खरीदी में देरी से जहां एक तरफ किसान नाराज हैं, वहीं विपक्ष सरकार को घेर रहा है.

देखें रिपोर्ट

'बिहार में बनेगी महागंठबंधन की सरकार'
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ईटीवी भारत से बातचीत में दावा किया कि बिहार में तेजस्वी यादव की अगुवाई में महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है. बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारक रहे हैं. उन्होंने कई चुनाव सभाएं बिहार में की हैं.

मरवाही उपचुनाव में जीत का दावा
वहीं मरवाही विधानसभा उपचुनाव में सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग से जुड़े विपक्ष के आरोप पर पूछे गए सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा के लोग अपना अनुभव बता रहे हैं. इससे पहले पाटन में सभा को संबोधित करते हुए जाति मामले पर सीएम ने जोगी परिवार और रमन सिंह पर जमकर निशाना साधा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details