बिहार

bihar

आनंद मोहन के पुत्र चेतन आनंद ने ली विधायक पद की शपथ, कहा- पिता को छुड़ाने के लिए संघर्ष रहेगा जारी

By

Published : Nov 23, 2020, 3:24 PM IST

चेतन आनंद ने कहा कि मेरी माता और पिता को षड्यंत्र के तहत फंसाया गया है. मैं उन्हें जेल से बाहर लाने के लिए संघर्ष जारी रखूंगा.

Chetan Anand
Chetan Anand

पटना: 'बाहुबली' नेता आनंद मोहन के पुत्र चेतन आनंद ने राजद के टिकट पर जीत हासिल की है. इसके साथ ही चेतन आनंद सबसे कम उम्र के विधायक बने हैं. चेतन आनंद युवा विधायक हैं और युवाओं के मुद्दे पर लड़ाई जारी रखने की बात कही है.

संघर्ष रखूंगा जारी: चेतन आनंद
ईटीवी भारत से खास बातचीत के दौरान चेतन आनंद ने कहा कि मैं सबसे पहले तेजस्वी यादव और जनता का धन्यवाद करता हूं. मैं युवाओं की आवाज उठाता रहूंगा. चेतन आनंद ने कहा कि मेरी माता और पिता को षड्यंत्र के तहत फंसाया गया है. मैं उन्हें जेल से बाहर लाने के लिए संघर्ष जारी रखूंगा.

देखें ,रिपोर्ट...

शिवहर में वर्षों बाद बदला इतिहास
बिहार के एकमात्र विधानसभा सीट वाले सबसे छोटे जिले शिवहर में वर्षों बाद इतिहास बदला है. दो कार्यकाल से विधायक रहे जदयू के मो. सर्फुद्दीन को राजद के चेतन आनंद ने बड़े अंतर से शिकस्त दी. चेतन की जीत कई मायनों में अहम रही. इस सीट से उनके माता-पिता कभी जीत नहीं पाए थे. बेटे की जीत से उनकी हार की भरपाई हुई है.

चेतन ने सर्फुद्दीन को 36 हजार 686 वोटों के अंतर से हरा कर शिवहर सीट से रिकॉर्ड बनाया है. उन्हेंं 73 हजार 143 वोट प्राप्त हुए, जबकि प्रतिद्वंद्वी को 36 हजार 457 वोट मिले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details