बिहार

bihar

ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने कहा- 'तेजप्रताप ने खो दिया है अपना मानसिक संतुलन, करेंगे मानहानि का मुकदमा'

By

Published : Mar 21, 2020, 8:48 PM IST

एक ओर पूरे प्रदेश में कोरोना वायरस को लेकर दहशत है. वहीं, लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपने ससुर चंद्रिका राय से अपनी जान को खतरा बताया. इस मामले पर पलटवार करते हुए चंद्रिका राय ने कहा कि तेज प्रताप का उनके परिजनों ने बहिष्कार कर दिया है. इस वजह से उन्होंने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है. इस मामले में वे तेजप्रताप यादव पर मानहानि का मुकदमा करेंगे.

ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय
ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय

पटना: कोरोना के दहशत के बीच बिहार के सियासत में एक नया शिगूफा देखने को मिला. दरअसल, लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने अपने ससुर चंद्रिका राय से अपनी जान को खतरा बताया. इसके लिए तेज प्रताप ने सीएम नीतीश से अपनी सुरक्षा बढ़ाने की गुहार भी लगाई. वहीं, इस मामले पर चंद्रिका राय ने कहा कि तेज प्रताप यादव का जनता और उनकी पार्टी के लोग समेत उनके परिजन भी नजरअंदाज कर रहे है. इस वजह से तेज प्रताप ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है.

'मीडिया में बने रहने के लिए बना रहे मनगढ़ंत कहानी'
चंद्रिका राय ने ईटीवी भारत के साथ खास बातचीत में कहा कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव का उनके विधानसभा क्षेत्र महुआ की जनता भी ने बहिष्कार कर दिया है. क्योंकि उन्होंने अपने क्षेत्र में कोई काम ही नहीं किया है. उन्होंने बताया कि हमारे राजनीतिक जीवन के 37 साल में इस तरह का बेबुनियाद आरोप किसी ने नहीं लगाया था. लेकिन जिस तरह से आज तेज प्रताप यादव और उनके सहयोगी हमपर यह आरोप लगाया है. उसके लिए वे तेजप्रताप यादव समेत उनके सहयोगी पर मानहानि का मुकदमा करवाएंगे. इसके लिए वे अपने वकील से बात कर रहे हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

क्या है मामला?
दरअसल, शनिवार को तेजप्रताप-ऐश्वर्या तलाक मामले में तेज प्रताप के सहयोगी धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि आज केस की सुनवाई का दिन था. मैं इस केस की पैरवी करने के लिए कोर्ट गया हुआ था. कोर्ट कैंपस से बाहर निकलने के बाद कुछ लोगों ने हम पर पिस्टल तान दिया और कहा कि तेजप्रताप की पैरवी करोगे तो जान से मार देंगे. धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि दो अज्ञात लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और धमकी देकर फरार हो गए. इस मामले की सूचना उन्होंने स्थानीय पीरबहोर थाने को भी दी है और मामले का सनहा भी दर्ज कराया है.

तेजप्रताप ने लगाई सुरक्षा बढ़ाने की गुहार
गौरतलब है कि इस प्रकरण के बाद तेजप्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार से अपनी सुरक्षा बढ़ाने की गुहार लगाई. इस मामले पर उन्होंने अपने ससुर चंद्रिका राय पर आरोप लगाते हुए कहा कि चंद्रिका राय चाहते हैं कि किसी तरह से लालू परिवार बर्बाद हो जाए. इसलिए वे प्रतिदिन तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे है. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर वो डीजीपी से भी मिलेंगे. तेज प्रतचप ने अपने ससुर से अपनी जान को खतरा बताते हुए कहा कि हमारी जान को खतरा है, इसलिए वर्तमान सरकार हमारे सुरक्षा-व्यवस्था को बढ़ाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details