बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: शरद यादव के संबोधन के दौरान नहीं दिखे लोग, खाली रह गई कुर्सियां

शरद यादव ने कहा कि क्योंकि मैं अंतिम में बोलता हूं तो मुझे सुनने के लिए लोग बचे नहीं रह जाते हैं. भूख प्यास के कारण लोग बाहर निकल जाते हैं और सभागार खाली हो जाता है.

By

Published : Oct 13, 2019, 7:54 AM IST

patna

पटना:महागठबंधन की ओर से लोहिया की स्मृति में आयोजित कार्यक्रम में महागठबंधन की एकजुटता देखने को मिली. जीतन राम मांझी, शरद यादव, उपेंद्र कुशवाहा, तेजस्वी यादव समेत पार्टी के कई कद्दावर नेता इसमें शिरकत करने पहुंचे. लेकिन इस दौरान जब शरद यादव मंच से सभा को संबोधित करने पहुंचे तो कुर्सियां खाली दिखीं.

सभा को संबोधित करते शरद यादव

लोहियावादी नेता है शरद यादव
बता दें कि समाजवादी नेता शरद यादव 70 की उम्र पार कर चुके हैं. शरद यादव को लोहियावादी नेता माना जाता है. लेकिन जब यही लोहियावादी नेता सभा को संबोधित करने पहुंचे तो पूरे बापू सभागार में 10 से 15 लोग ही उपस्थित दिखे. बाकी का पूरा सभागार खाली पड़ा रहा.

खाली कुर्सियां

'अंतिम में बोलता हूं तो सुनने के लिए लोग नहीं बचते'
वहीं, खाली सभागार को देखकर शरद यादव ने मजाकिया अंदाज में कहा कि क्योंकि मैं अंतिम में बोलता हूं तो मुझे सुनने के लिए लोग बचे नहीं रह जाते हैं. भूख प्यास के कारण लोग बाहर निकल जाते हैं और सभागार खाली हो जाता है. उन्होंने कहा कि जो भी लोग बचे रहते हैं और पूरा भाषण सुनते हैं वह ही हमारे पक्के सिपाही हैं.

लोहिया की पुण्यतिथि पर सभा को संबोधित करते शरद यादव

मनाई गई लोहिया की पुण्यतिथि
गौरतलब है कि पटना के बापू सभागार में शनिवार को डॉ. राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसमें महागठबंधन के सभी घटक दल शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details