बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ से अजमेर शरीफ के लिए चादर रवाना

बिहार राज्य जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सह विधान पार्षद तनवीर अख्तर के नेतृत्व में 12 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल अजमेर शरीफ के लिए बुधवार को रवाना हो गया. प्रतिनिधिमंडल गरीब नवाज दरगाह अजमेर शरीफ में हाजिर होकर उर्स 809 के अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ से चादर पोशी करेगा.

By

Published : Feb 17, 2021, 10:54 PM IST

Chief Minister Nitish Kumar
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

पटना:बिहार राज्य जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सह विधान पार्षद तनवीर अख्तर के नेतृत्व में 12 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल अजमेर शरीफ के लिए बुधवार को रवाना हो गया. अजमेर शरीफ रवानगी से पहले मुख्यमंत्री आवास के संकल्प में सीएम नीतीश से प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात की.

यह भी पढ़ें-विधानसभा चुनाव में हुआ घोटाला! मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने DM को दिए जांच के आदेश

प्रतिनिधिमंडल गरीब नवाज दरगाह अजमेर शरीफ में हाजिर होकर उर्स 809 के अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ से चादर पोशी करेगा. चादर भेंट करते हुए मुख्यमंत्री ने बिहार में खुशहाली अमन-चैन, भाईचारे और सद्भाव का माहौल कायम रहने की दुआ मांगी. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने बड़ी श्रद्धा के साथ गरीब नवाज दरगाह के लिए चादर भेंट की और दुआओं के साथ प्रतिनिधिमंडल को रवाना किया.

प्रतिनिधिमंडल में शामिल जनाब मुस्तफा कमाल, आसमा परवीन, असमत नौसाबा, आबिद हुसैन, अफरोज आलम, गुलाम गौस, आफताब आलम, वसीम अंसारी नेसार अहमद, नौशाद खानम, शब्बीर फरीदी, शाहनवाज खां मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details