बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कोरोना के बढ़ते मामलों की समीक्षा करने बिहार पहुंचेगी सेंट्रल टीम, स्वास्थ्य विशेषज्ञ होंगे शामिल

सेंट्रल टीम कोरोना की स्थिति का जायजा लेकर इसे रोकने के लिए राज्य सरकार के अधिकारियों के साथ मिलकर काम करेगी. अप्रैल महीने में भी टीम की आने की सूचना थी लेकिन तब यह स्थगित हो गया था.

By

Published : Jun 10, 2020, 7:43 AM IST

bihar
bihar

पटनाः देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. हालांकि अनलॉक-1 के बाद कई गतिविधियां शुरू हो गई हैं. इसी क्रम में सेंट्रल टीम बिहार दौरे पर आने वाली है. जो राज्य में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ रहे आंकड़ों की समीक्षा करेगी.

स्वास्थ्य विशेषज्ञ भी टीम में रहेंगे शामिल
सेंट्रल टीम के सदस्य राज्य के कई जिलों का भ्रमण करेंगे. बताया जा रहा है कि टीम कटिहार, औरंगाबाद, मधेपुरा और दरभंगा का दौरा कर सकती है. बिहार दौरे पर आ रही इस टीम में स्वास्थ्य विशेषज्ञ भी शामिल रहेंगे. साथ ही टीम का नेतृत्व जॉइंट सेक्रेटरी स्तर के अधिकारी करेंगे.

कोरोना की स्थिति का जायजा
बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. सेंट्रल टीम कोरोना की स्थिति का जायजा लेकर इसे रोकने के लिए राज्य सरकार के अधिकारियों के साथ मिलकर काम करेगी. अप्रैल महीने में भी टीम की आने की सूचना थी, लेकिन तब यह स्थगित हो गया था. बता दें कि राज्य में अब तक 5455 कोरोना मरीज मिल चुके हैं. वहीं, इससे 33 लोगों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details