बिहार

bihar

Patna News: महिला दिवस और होली पर SSB महिला बटालियन और पारा मेडिकल छात्राओं का धमाल

By

Published : Mar 8, 2023, 6:59 PM IST

राजधानी पटना में 40वीं एसएसबी (40th SSB Women Battalion) की महिला बटालियन ने होली के गीत पर कमांडेंट संग जमकर ठुमके लगाये. एक-दूसरे को रंग गुलाल लगाकर होली और महिला दिवस की शुभकामनाएं दी. एसएसबी कमांडेंट ने कहा परिवार से दूर रहकर भी नहीं हो रहा परिवार से दूर रहने का अहसास. पूरा देश है हम लोगों का परिवार. पड़ें पूरी खबर...

पटना में महिलाओं ने लगाये ठुमके
पटना में महिलाओं ने लगाये ठुमके

पटना में नाचती गाती SSB की महिला बटालियन

पटना: राजधानी पटना में होली पर्व और अंतराष्ट्रीय महिला दिवस(Women dance on Women Day and Holi) एक साथ होने से महिलाओं का उत्साह दो गुना हो गया. महिला दिवस और होली पर 40वीं SSB के महिला बटालियन और पारा मेडिकल के छात्रों ने जमकर धमाल मचाया. महिला बटालियन ने होली के गीत पर कमांडेंट संग जमकर ठुमके लगाये. एक-दूसरे को रंग गुलाल लगाकर होली और महिला दिवस की शुभकामनाएं दी.

ये भी पढ़ें : International Women's Day: गरीब बच्चों में जगाया शिक्षा का अलख, लोगों से सुने ताने.. प्रेरणादायी है सुधा वर्गीज की कहानी

एक दूसरे को लगाये गुलाल:होली और अंतराष्ट्रीय महिला दिवस एक दिन होने के कारण महिलाओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला. होली के गीत पर SSB के महिला ने दिनभर धमाल किया. सभी रंग में सरोबोर होकर महिल दिवस और होली पर्व को सेलिब्रेट किया. रंग बिरंगे पोशाक में महिलाओं नृत्य कर ऐसा समां बांधा की सभी मंत्रमुग्ध हो गये.

छात्राओं ने भी ड्यूटी पर तैनात जवानों को लगाया गुलाल:पारा मेडिकल की छात्राओं ने भी ड्यूटी पर तैनात बिहार पुलिस के जवानों को घर नहीं जाने का एहसास होने नहीं दिया. छात्राओं ने उन्हे रंग गुलाल लगाकर होली और महिला दिवस की शुभकामनाएं दी. छात्राओं ने कहा कि सिपाही होली जैसे पर्व पर घर से दूर हैं. वे हमारी सुरक्षा में लगी हुईं हैं. जवानों को यह एहसास दिला रही है कि आप अपने घर से दूर नहीं है, आप घर में ही है.

"आज होली का पर्व है.हम लोग का फर्ज है. इन्हें भी घर जाने का एहसास नहीं होने दे."सरिता, छात्रा पारा मेडिकल

ABOUT THE AUTHOR

...view details