बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: जीत पर बीजेपी कार्यालय में जश्न, होली और दिवाली एक साथ मना रहे कार्यकर्ता

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ता जमा होकर जश्न मना रहे हैं. कई मंत्री भी जश्न में शामिल हो रहे हैं मंगल पांडे, विनोद नारायण झा, नंदकिशोर यादव सरीखे नेता कार्यालय पहुंचे.

By

Published : May 23, 2019, 8:27 PM IST

कार्यकर्ता


पटना: लोकसभा चुनाव में भारी सफलता के बाद बीजेपी कार्यालय में जश्न का माहौल है. भीषण गर्मी के बावजूद कार्यकर्ताओं के उत्साह में कमी नहीं है. जीत से उत्साहित कार्यकर्ता जश्न में डूबे हैं. लू के थपेड़ों का असर भी उनके जश्न के ऊपर पड़ता नहीं दिख रहा है. पार्टी कार्यालय में जहां एक ओर ढ़ोल नगाड़े बजाए जा रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ जमकर आतिशबाजी हो रही है.

जश्न मनाते कार्यकर्ता


केंद्र में भारी बहुमत के साथ बीजेपी के नेतृत्व में सरकार बनना तय है. रुझान आने के बाद से ही बीजेपी कार्यकर्ता जश्न में डूब गए थे. लेकिन जब आंकड़ा बढ़ गया तब औपचारिक तौर पर बीजेपी नेताओं को जश्न मनाने के लिए पार्टी की ओर से कहा गया. पार्टी ऑफिस में ढ़ोल नगाड़े बजाए जाने लगे. लोग एक दूसरे को मिठाइयां खिलाने लगे और महिलाएं खास तौर पर नृत्य करते देखी गईं.


बीजेपी प्रदेश कार्यालय में सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ता जमा होकर जश्न मना रहे हैं. कई मंत्री भी जश्न में शामिल हो रहे हैं मंगल पांडे, विनोद नारायण झा, नंदकिशोर यादव सरीखे नेता कार्यालय पहुंचे और कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details