बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना की वह वारदात जिसने सभी को अंदर से हिला कर रख दिया, CCTV में कैद

विजुअल में साफ तौर से दिख रहा है कि आक्रोशित लोग बेरहमी के साथ लाठी-डंडों से चालक की पिटाई कर रहे हैं..

By

Published : Jun 26, 2019, 1:16 PM IST

Updated : Jun 26, 2019, 2:55 PM IST

सीसीटीवी फुटेज

पटनाःराजधानी के अगमकुआं थाना क्षेत्र के दाऊद बीघा इलाके में बीती रात सड़क पर सो रहे 4 लोगों पर मारूती गाड़ी के चढ़ने का वीडियो सामने आया है. ईटीवी भारत के हाथ जो सीसीटीवी फुटेज लगा है, उसमें साफ तौर से दिख रहा है कि किस तरह से सड़क पर सोए हुए लोगों पर तेज रफ्तार से आ रही चार पहिया गाड़ी चढ़ जाती है और उसके बाद आक्रोशित लोग गाड़ी के चालक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार देते हैं.

तीन लोगों की मौके पर हुई मौत
दरअसल, मंगलवार की देर रात अगम कुआं थाना क्षेत्र के कुमरार स्थित दाऊद बीघा इलाके में सड़क पर सो रहे लोगों पर तेज गति से आ रहा अनियंत्रित चार पहिया वाहन चढ़ गया.मौके पर ही 3 लोगों ने दम तोड़ दिया था. उसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया. सड़क पर सो रहे लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक तेज रफ्तार से आ रहे चार पहिया वाहन ने तीन जिंदगियों को निगल लिया.

सीसीटीवी विजुअल

कान में तेल डालकर सोई रही पुलिस
सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि हादसे के बाद कैसे स्थानीय लोग उग्र हो गए और वाहन चालक को पकड़कर इतना पीटा कि उसकी भी मौत हो गई. विजुअल में साफ तौर से दिख रहा है कि आक्रोशित लोग लाठी-डंडों से चालक की पिटाई कर रहे हैं. यहां सवाल यह उठता है कि आखिर रात के 2:00 बजे काफी देर तक बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा और पुलिस अपने कान में तेल डालकर क्यों सोती रही?

Last Updated : Jun 26, 2019, 2:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details