बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: सुरक्षा के लिए निगरानी में लगे सीसीटीवी कैमरे खराब

ट्रैफिक एसपी ने बताया कि शहर में चल रहे निर्माण कार्य को लेकर कई सीसीटीवी कैमरे के वायर कट गए थे. जिसके कारण कई सीसीटीवी कैमरे बंद हो गये. वहीं, उसके मरम्मति के आदेश दे दिए गए हैं.

By

Published : Apr 26, 2019, 9:13 PM IST

ट्रैफिक में लगे खराब सीसीटीवी कैमरे

पटना: राजधानी में अपराधियों को चिन्हित करने और ट्रैफिक मैजमेंट को लेकर कुल 212 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे. वहीं, इन कैमरों में से दर्जनों सीसीटीवी कैमरे कई हफ्तों से खराब पड़े थे. इस खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से चलाया था. ईटीवी भारत की इस खबर पर ट्रैफिक एसपी अजय कुमार पांडे ने भी मुहर लगा दिया.

सीसीटीवी कैमरे को ठीक करने की प्रक्रिया है चालू

ट्रैफिक एसपी ने बताया कि शहर में चल रहे निर्माण कार्य को लेकर कई सीसीटीवी कैमरे के वायर कट गए थे. जिसके कारण कई सीसीटीवी कैमरे बंद हो गये. वहीं, इसके मरम्मति के आदेश दे दिए गए हैं और काफी हद तक खराब हुए सीसीटीवी कैमरे को ठीक कर लिया गया है. दो-चार सीसीटीवी कैमरे अभी भी खराब हैं. इसे ठीक करने की प्रक्रिया चालू है.

जिला पदाधिकारी ने भी दिया ठीक करने का आदेश

इस मामले पर जिला पदाधिकारी के द्वारा भी आदेश दिया गया है कि शहर में निर्माण कार्य कर रही कंपनियां इन बातों का ख्याल रखे कि उनके कार्य के दैरान जिन सीसीटीवी कैमरों के वायर काटे गये हैं. उसी कंपनी को कटे वायर की मरम्मत करनी होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details