बिहार

bihar

By

Published : Oct 21, 2022, 11:07 PM IST

ETV Bharat / state

Theft In Patna: मसौढ़ी से एक ही रात चार घरों से मवेशियों की चोरी, अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज

मसौढ़ी से एक ही रात चार घरों से मवेशियों की चोरी (Theft In Masaurhi) हुई है. काफी खोजबीन के बाद भी जब सभी लोगों के मवेशी नहीं मिले तो सभी ने इस संदर्भ में मसौढ़ी थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

मसौढ़ी में  चार घरों में मवेशियों की चोरी
मसौढ़ी में चार घरों में मवेशियों की चोरी

मसौढ़ी:बिहार के पटना से सटे मसौढ़ी में मवेशी चोरों (Crime In Patna) के हौसले बुंलद हैं. थाना क्षेत्र के केवटा गांव से चार मवेशियों की चोरी कर (Cattle Theft From Four Houses In Masaurhi) ली गई. ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार केवटा गांव निवासी अशोक रविदास रोज की भांति गुरूवार की रात मवेशियों को खाना खिलाकर घर में बांध दिए थे. जिसके बाद वो सोने चले गए थे. आधी रात को लगभग दो बजे अचानक उनकी नींद खुली तो उन्होंने पाया कि उनका मवेशी घर में नही था.

ये भी पढ़ें-मसौढ़ी में मवेशियों की चोरी, पुलिस ने पिकअप वैन से किया बरामद

मसौढ़ी में मवेशियों की चोरी :मवेशी को घर मे ना पा कर बाकी के परिजनों को उठा कर जब उन्होंने अपने मवेशियों की खोजबीन शुरू की तो पता चला की उसी रात गांव के ही संजीत कुमार, सिद्धनाथ सिंह और सोनू कुमार के भी मवेशी घर से गायब हैं. सभी को समझते देर ना लगी कि अज्ञात चोरों द्वारा इन सभी के घर में मवेशियों की चोरी कर ली गई है.

चार घरों से मवेशियों की चोरी :काफी खोजबीन के बाद भी जब सभी लोगों के मवेशी नहीं मिले तो सभी ने इस संदर्भ में मसौढ़ी थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. पूरे मामले में मसौढ़ी थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मवेशियों की चोरी की शिकायत उन्हें पीड़ित पक्ष के द्वारा मिली है. जल्द ही मामले की जांच कर चोरों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details