बिहार

bihar

ETV Bharat / state

MLA अनंत सिंह की बढ़ती जा रही मुश्किलें, अब पत्नी पर भी मामला दर्ज

अपराधी को संरक्षण देने के जुर्म में सचिवालय थाना में अनंत सिंह और उनकी पत्नी दोनों पर केस दर्ज किया गया है. फिलहाल अनंत सिंह फरार हैं.

By

Published : Aug 19, 2019, 10:16 AM IST

अनंत सिंह

मोकामाः बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही. अनंत सिंह के साथ-साथ अब उनकी पत्नी नीलम देवी भी मुश्किलों में फंसती दिखाई दे रही हैं. नीलम देवी और अनंत सिंह पर फरार अभियुक्त छोटन सिंह को पटना स्थित सरकारी आवास में पनाह देने को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है. सूत्रों के मुताबिक दोनों पर धारा 212 के तहत केस दर्ज किया गया है.

पत्नी पर भी मामला दर्ज
बता दें कि बीते शनिवार देर रात को अनंत सिंह के सरकारी आवास पर छापामारी करने आई पुलिस को फरार वारंटी छोटन सिंह हाथ लगा. अनंत सिंह का सरकारी आवास सचिवालय थाना क्षेत्र में आता है. जिस कारण अपराधी को संरक्षण देने के जुर्म में सचिवालय थाना में अनंत सिंह और उनकी पत्नी पर केस दर्ज किया गया है.

पुलिस ने कुछ भी कहने से किया इंकार
हालांकि सचिवालय थाना प्रभारी ने इस मामले में कुछ भी कहने से साफ तौर पर इंकार किया और उन्होंने एफआईआर की कॉपी भी नहीं दिखाई. अनंत सिंह पर जिस तरह से कार्रवाई की जा रही है उससे एक बात तय है कि अब उनके पुराने इतिहास को भी फिर से खंगाला जाएगा. पुराने सभी संगीन जुर्मों की फाइल फिर से खोली जाएगी. हालांकि अनंत सिंह अभी फरार हैं और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस अपनी पूरी कोशिश कर रही है.

सचिवालय थाना प्रभारी ने फोन पर इतना ही बताया कि मामला दर्ज हुआ है और साफ तौर पर कहा कि वह एफआईआर की कॉपी नहीं दे सकते हैं. मुलाकात करने पर बाइट देने से उन्होंने साफ तौर पर इंकार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details