बिहार

bihar

रेलवे के CPRO बोले- कार ड्राइवर की लापरवाही से गई 3 लोगों की जान

By

Published : Jul 18, 2020, 12:42 PM IST

पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि पटना गया रूट पर पोठही और नदवा के बीच शनिवार की सुबह करीब 6 बजकर 30 मिनट पर पटना रांची जनशताब्दी की चपेट में एक मारुति वैगनआर आ गई. इसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई.

accident_
accident_

पटनाःमसौढ़ी में हुए ट्रेन हादसे के बारे में पूर्व मध्य रेलवे के सीपीआरओ ने बताया कि कार ड्राइवर ने एक ऐसी जगह से कार निकालने की कोशिश की. जहां कोई फाटक नहीं था और इसी दौरान यह कार पटना रांची जनशताब्दी की चपेट में आने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें कार सावर दंपत्ति और एक बच्चे की भी मौत हो गई है.

चलती ट्रेन से कार की टक्कर
पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि पटना गया रूट पर पोठही और नदवा के बीच आज सुबह करीब 6 बजकर 30 मिनट पर पटना रांची जनशताब्दी की चपेट में एक मारुति वैगनआर आ गई. इसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई.

देखें पूरी रिपोर्ट

परिचालन पूरी तरह सामान्य
वहीं राजेश कुमार ने बताया कि यह गलती पूरी तरह से कार ड्राइवर की थी, क्योंकि वह एक ऐसी जगह से रेल ट्रैक पार करने की कोशिश कर रहा था, जहां कोई समपार फाटक नहीं था. वहीं उन्होंने बताया कि ट्रेन अपने गंतव्य के लिए रवाना हो चुकी है और परिचालन पूरी तरह सामान्य है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details