बिहार

bihar

Patna News: धनरूआ में पोल से टकरायी कार, धू-धूकर जली.. देखें VIDEO

By

Published : May 1, 2023, 11:24 AM IST

राजधानी पटना में पटना-गया फोरलेन पर स्थित धनरुआ में कार में आग लग गई. यह हादसा कार के अनियंत्रित होने से बिजली के पोल में टकराने के कारण हुई. तभी चरपुरवा के पास कार चालक और गाड़ी में बैठे लोग अपनी जान बचाकर वहां से भागे. पढ़ें पूरी खबर...

धनरुआ में कार में लगी आग
धनरुआ में कार में लगी आग

धनरुआ में कार में लगी आग

पटना: राजधानी पटना अंतर्गत पटना-गया फोरलेन पर कार हादसा (Car Burnt In Patna) हो गया. इस हादसे में कार जलकर पूरी तरह राख हो गई. धनरूआ के चरपुरवा के पास एक तेज रफ्तार कार को बिजली पोल से टकराने के बाद कार में आग लग गई. आग लगते ही कार सवार चालक सहित सभी लोग अपनी जान बचाकर वहां से भागे. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाया.

ये भी पढ़ें-Samastipur News: कार बनी आग का गोला, धू-धूकर जली.. ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

कार में लगने से कोई हताहत नहीं: धनरुआ स्थित गया-पटना फोरलेन पर तेज रफ्तार एक कार अचानक से अनियंत्रित होकर सामने के बिजली पोल से टकरा गई. इस टक्कर के बाद कार का इंजन फट गया जिससे आग लग गई. बताया जाता है कि आग की लपटें इतनी तेज हो गई. आग लगते के बाद कार सवार सभी लोग किसी तरह से बाहर निकले और अपनी जान बचाई. कुछ लोगों का कहना है कि विपरीत दिशा से आ रही गाड़ी की लाइट से चालक पूरी तरह चकमा खा गया. उसके बाद वह अपने स्टेरिंग को संभाल नहीं पाया. जिससे पोल में जाकर टकरा गई. जानकारी मिली है कि यह कार गया से पटना की ओर जा रही थी.

दमकलकर्मियों की मदद से आग पर काबू: सूचना मिलने के बाद धनरूआ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से दमकलकर्मियों को सूचना दी गई. वहां से फिर स्थानीय लोगों की मदद से दमकलकर्मियों ने आग पर पूरी तरह से काबू पाया. कार में आग लगने के बाद काफी तेजी से आग फैल गई थी. उस आग को बुझाने में दमकलकर्मियों को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details