बिहार

bihar

पीयू छात्र संघ चुनावः प्रचार के अंतिम दिन किसी ने ताली तो किसी ने डफली बजाकर मांगे वोट

By

Published : Nov 17, 2022, 6:30 PM IST

पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव को लेकर छात्रों का जोश चरम पर है. गुरुवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी. किसी ने ताली तो किसी ने डफली बजाकर वोट की मांग की. पढ़ें परी खबर...

पीयू छात्र संघ चुनाव में वोट देने की अपीन करते प्रत्याशी व समर्थक
पीयू छात्र संघ चुनाव में वोट देने की अपीन करते प्रत्याशी व समर्थक

पटना:पीयू छात्र संघ चुनाव (Student Union Election In Patna University) को लेकर छात्रों का जोश चरम पर है. गुरुवार को किसी ने ताली बजाकर तो किसी ने डफली बजा कर अपने अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे. ज्ञात हो कि पीयू छात्रसंघ चुनाव (Student Union Election 2022) के तहत गुरुवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन था. विभिन्न पार्टियों के समर्थकों ने अपने-अपने प्रत्याशियों की जीत को सुनिश्चित करने के लिए पीयू के तहत आने वाले विभिन्न कॉलेजों के गेट पर चुनाव प्रचार किया. अलग-अलग पदों पर खड़े होने वाले प्रत्याशियों के समर्थन के लिए वोट मांगे.

यह भी पढ़ेंःपटना यूनिवर्सिटी के प्रेसिडेंशियल डिबेट: सभी ने कहा- 'मैं जीतकर आऊंगा तो..' जानिए प्रत्याशियों के दावे

वोट देने की अपीलःछात्र संघ चुनाव 2022 को लेकरमगध महिला कॉलेज के गेट पर छात्रों का हुजूम रहा. इस दौरान छात्रों ने अलग-अलग तरीके से अपने-अपने पक्ष में वोट देने की अपील की. अलग-अलग छात्र संगठनों के समर्थकों ने जहां एक तरफ कॉलेज से बाहर आने वाली छात्राओं को पर्ची देकर अपने उम्मीदवार के पक्ष में मत देने की अपील की तो वहीं दूसरी तरफ समर्थकों ने नारेबाजी भी किया. किसी ने ताली तो किसी ने डफली बजाकर वोट की मांग की.

19 नवंबर को वोटिंगः बता दें कि गुरुवार को ही पीयू छात्र संघ चुनाव के तहत प्रेसिडेंशियल डिबेट का भी आयोजन किया गया. छात्र संघ चुनाव के तहत सात नवंबर से 10 नवंबर तक नामांकन की तिथि थी. उसके बाद स्क्रूटनी की प्रक्रिया पूरी की गई. गुरुवार तक चुनाव प्रचार की तारीख तय की गई थी. 19 नवंबर को होने वाले मतदान पर टिक गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details