बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छात्राओं को सम्मानित करते हुए रविशंकर प्रसाद ने दिया नया नारा. कहा-'बेटी बचाओ, बहु पाओ'

पटना सिटी में मैट्रिक परीक्षा में अव्वल नंबर लाए छात्राओं के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. रविशंकर प्रसाद ने छात्राओं को सम्मानित किया. इस मौके पर उन्होंने बेटियों को

By

Published : May 13, 2019, 11:11 PM IST

रविशंकर प्रसाद छात्राओं को सम्मानित करते हुए

पटनासिटी: कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मैट्रिक में अव्वल नंबर से पास हुई छात्राओं को सम्मानित किया. इसके साथ ही उन्होंने बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ के स्लोगन को बदलते हुए कहा कि बेटी बचाओ और बहु पाओ. उन्होंने कहा कि बेटी नहीं बचाओगे तो बहु कहां से लाओगे.

रविशंकर प्रसाद रविशंकर प्रसाद छात्राओं को सम्मानित करते हुए

बता दें कि पटना सिटी में मैट्रिक परीक्षा में अव्वल नंबर लाए छात्राओं के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था. यह समारोह कुशवाहा बालिका उच्च विद्यालय में आयोजित किया गया था. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आज बेटियां किसी की मोहताज नहीं हैं. अगर मौका मिले तो बेटियां फाइटर प्लेन चलाकर शरहद पार दुश्मनों को मारकर देश की रक्षा कर सकती हैं.

लोकसभा चुनाव के छह चरण पूरे हो चुके हैं. बिहार में सातवें चरण के लिए 8 सीटों पर काफी दिलचस्प मुकाबला है. इन सभी सीटों पर बीजेपी, जेडीयू और महागठबंधन के बीच कांटे की टक्कर है. सातवें चरण में पटना साहिब बिहार की सबसे वीआईपी सीट बनी हुई है. यहां से कांग्रेस के शत्रुध्न सिन्हा का मुकाबला बीजेपी के केद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद से हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details