बिहार

bihar

स्वास्थ्यकर्मियों की सुरक्षा के लिए लाए गये अध्यादेश पर डॉ. सी. पी. ठाकुर ने PM को कहा धन्यवाद

By

Published : Apr 22, 2020, 11:04 PM IST

डॉ. ठाकुर ने कहा कोरोना से जंग में अग्रिम पंक्ति के योद्धा बने देश के चिकित्सक, नर्स, सुरक्षाकर्मी, मीडिया और सफाईकर्मियों के साथ लगातार हो रही मारपीट व दुर्व्यवहार की घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण हैं.

patna
patna

पटना: भाजपा नेता डॉ. सीपी ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों के खिलाफ बढ़ रही हिंसा को रोकने और उनकी सुरक्षा के लिए ऐतिहासिक फैसला लेते हुए अध्यादेश लाई है. डॉ ठाकुर ने इस ऐतिहासिक अध्यादेश के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय कैबिनेट को धन्यवाद कहा है.

डॉ. ठाकुर ने कहा देश में स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला और उत्पीड़न को बिल्कुल सहन नहीं किया जाएगा. कोरोना योद्धा पूरी निष्ठा और मुस्तैदी के साथ आम लोगों को बचाने के लिए सेवा प्रदान कर रहे हैं. कानूनी तरीके से ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

डॉ. सी पी ठाकुर(फाइल फोटो)

डॉ. ठाकुर ने चेन्नई की घटना का दिया उदाहरण
डॉ. ठाकुर ने कहा कोरोना से जंग में अग्रिम पंक्ति के योद्धा बने देश के चिकित्सक, नर्स, सुरक्षाकर्मी, मीडिया और सफाईकर्मियों के साथ लगातार हो रही मारपीट व दुर्व्यवहार की घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण हैं. चेन्नई में डॉ. साइमन हरक्युलिस की मौत कोरोना से हुई, जब शव को दफनाने के लिए उनके साथी और परिजन कब्रिस्तान पहुंचे, तो भीड़ ने एम्बुलेंस पर पत्थरों और लाठी से हमला कर दिया.

असामाजिक तत्वों के खिलाफ हो कार्रवाई
इंदौर में महिला कोरोना योद्धा पर हमला किया गया. ऐसी अनगिनत घटनाओं को आसामाजिक तत्व अंजाम दे रहे हैं. यह सही नहीं हैं. ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ इस अध्यादेश का लाना बहुत ही आवश्यक था. अब चिकित्सा क्षेत्र से जुड़े सेवादूत निर्भीक होकर अपनी सेवाएं दे सकेंगे. हमलावरों को चिन्हित कर इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details