बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दबंगों ने की प्रवासी मजदूर परिवार की जमकर पिटाई, घायलों का चल रहा इलाज

लॉकडाउन में मजदूर परिवार पूर्णिया काम करने के लिए गया था. काम बंद होते ही मजदूर वापस लौट आया. बताया जाता है कि इसको लेकर लोगों ने मजदूर परिवार के साथ मारपीट की. जिसमें पांच लोग घायल हो गए हैं.

By

Published : May 18, 2020, 11:12 PM IST

Updated : May 19, 2020, 4:37 PM IST

patna
patna

पटना: जिले के दुल्हिन बाजार में मजदूरों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. दुल्हिन बाजार प्रखंड के दोरवा मठिया गांव में दबंगों ने प्रवासी मजदूर और परिवार से साथ जमकर मारपीट की. जिसमें पांच लोग घायल हो गए. बताया जाता है कि लॉकडाउन में मजदूर परिवार पूर्णिया काम करने के लिए गया था. काम बंद होते ही मजदूर वापस लौट आया. बताया जाता है कि इसको लेकर लोगों ने मजदूर परिवार के साथ मारपीट की. जिसमें पांच लोग घायल हो गए हैं.

पीड़िता चांदनी ने बताया कि उसके पापा उपेंद्र को गांव के लोग घर पर नहीं रहने देने के कारण स्कूल में मजबूरी में रहना पड़ा. बच्ची ने आगे कहा कि अचानक गांव के लोग आकर परिजनों के साथ हाथापाई करने लगे और घर में मौजूद मां सहित छोटे भाई-बहन की पिटाई कर दी. जिससे सभी बुरी तरह जख्मी हैं. बता दें कि सभी घायलों का इलाज चल रहा है.

पीड़ित परिवार

पीड़ित मजदूर ने बताई मजबूरी
प्रवासी मजदूर उपेंद्र मिस्त्री ने कहा कि हमलोग गरीब परिवार हैं. इसलिए गांव में प्रताड़ित किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि अपने और परिवार का पेट भरने के लिए घर छोड़कर पूर्णिया मजदूरी करते थे. लेकिन लॉकडाउन होने के कारण काम बंद होने के कारण वापस आना पड़ा. पीड़ित ने कहा कि गांव आते के साथ उन्हें घर जाने नहीं दिया गया. जिससे वे स्कूल में रहने लगे. इसके बाद दबंगों ने हमारे साथ जमकर मारपीट की.

पेश है रिपोर्ट

डॉक्टर ने दी जानकारी
वहीं, दुल्हिन बाजार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर आनन्द ने बताया कि दोरवा मठिया गांव में मारपीट में घायल दो बच्चे घायल हो गए हैं. सभी का इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा कि शरीर के अंदर चोट ज्यादा है. एक्सरे के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा.

Last Updated : May 19, 2020, 4:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details