बिहार

bihar

BSAP 14 के एसोसिएशन अध्यक्ष घूस लेते गिरफ्तार, निगरानी विभाग की बड़ी कार्रवाई

By

Published : Dec 13, 2022, 10:28 AM IST

Updated : Dec 13, 2022, 11:11 AM IST

बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष अरेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया गया (Police Association President Arendra Kumar Arrested In Patna) है. बताया जाता है कि महिला कॉस्टेबल के सस्पेंशन ऑर्डर को समाप्त करते हुए काम पर आने का आदेश देने के लिए उन्होंने बीस हजार रुपये घूस मांगा था. पढ़ें पूरी खबर...

निगरानी विभाग
निगरानी विभाग

पटना: बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस की 14वीं बटालियन के एसोसिएशन अध्यक्ष को बीस हजार रुपए घूस लेते गिरफ्तार (BSAP 14 Association President Arrested) किया गया है. निगरानी विभाग ने देर रात बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस की 14वीं बटालियन कार्यालय में छापेमारी की और सस्पेंड महिला कांस्टेबल से घूस लेते हुए उनको पकड़ा. एसोसिएशन अध्यक्ष और उनके एक साथी को गिरफ्तार कर थाने में उनसे पूछताछ की जा रही है. निगरानी की तरफ से बताया जाता है कि आज ही निगरानी कोर्ट में लेकर जाने के बाद ज्यूडिशियल कस्टडी में जेल भेज दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: VIDEO: सीतामढ़ी में बुजुर्ग ने पड़ोसी पर तानी राइफल, फिर देखें क्या हुआ..

पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष को निगरानी ने दबोचा:दरअसल बीएसएपी 14 की महिला सिपाही को अनियमितता के लिए निलंबित कर दिया गया था. जिसके बाद एसोसिएशन अध्यक्ष ने महिला कॉस्टेबल को कहा कि तुम अभी बीस हजार रुपये लाकर दो, तब तुम्हारे खिलाफ जितने भी आरोप लगाए गए हैं. उन सारे आरोपों से मुक्त कर दूंगा. इसी मामले में अध्यक्ष ने बताया कि हमारे साथी अरेंद्र कुमार द्वारा पैसे की मांग की गई. इसके बाद इस पूरे मामले की जानकारी महिला सिपाही ने निगरानी विभाग को दे दी. जिसके माध्यम से एसोसिएशन अध्यक्ष और उसके साथी सिपाही को निगरानी विभाग ने दबोच लिया.

इस पूरे जांच का जिम्मा डीएसपी आदित्य राज को सौंप दिया गया है. इस मामले में डीएसपी ने बताया है कि जानकारी मिलने के बाद पूरी प्लानिंग के तहत बिहार पुलिस भवन निर्माण निगम के पास स्थित मंदिर में अच्छे तरीके से जाल बिछाया गया. एसोसिएशन अध्यक्ष अरेंद्र कुमार के वहां पहुंचकर हाथ में पैसे लेते ही विजिलेंस की टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: सीतामढ़ी में हथियार के साथ चार लुटेरे गिरफ्तार, लूट को अंजाम देने के लिए जमा हुए थे सभी

Last Updated : Dec 13, 2022, 11:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details