बिहार

bihar

राजधानी में अपराधी बेखौफ, वार्ड पार्षद के भाई की गोली मारकर हत्या

By

Published : Oct 5, 2020, 12:24 PM IST

पटना में अपराधियों का मनोबल चरम पर है. ताजा मामला चौक थाना का है. जहां बदमाशों ने दिनदहाड़े वार्ड पार्षद के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी.

पटना
पटना

पटना(अशोक राजपथ):राजधानी में अपराधी सक्रिय नजर आ रहे हैं. ताजा मामला अशोक राजपथ का है. जहां बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. युवक की पहचान वार्ड नम्बर 67 के पार्षद मुन्ना जायसवाल के छोटे भाई कल्लू जायसवाल के रूप में हुई है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

बताया जाता है कि गोली की आवाज सुनते ही इलाके में भगदड़ मच गई. एक के बाद एक दुकानों के शटर बंद होने लगे. जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक कल्लू खून से लथपथ सड़क पर छटपटाने लगा. आनन-फानन में लोग उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

‘खत्म हो रहा पुलिसिया खौफ’
चौक थाना क्षेत्र के हाजीगंज स्थित लंगूरगली अशोक राजपथ के पास बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने वार्ड पार्षद मुन्ना जायसवाल के छोटे भाई कल्लू जायसवाल को सिर में गोली मारी. घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरे से अपराधियों की पहचान की जा रही है. मामले को लेकर लोगों का कहना है कि अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है. कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस फेल हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details