बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नरसिम्हा राव पर जूता फेंकने को BJP ने बताया बेहद दुखद, कहा- ये शर्मनाक हरकत

दिल्ली में बीजेपी के केंद्रीय कार्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बीजेपी के वरिष्ठ नेता जीवीएल नरसिम्हा राव पर वहां मौजूद एक शख्स ने जूता फेंका गया. जूता फेंकने वाले शख्स का नाम शक्ति भार्गव है, जो कानपुर का रहने वाला है.

By

Published : Apr 18, 2019, 2:31 PM IST

संजय टाइगर, बीजेपी नेता

पटना:भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जूता फेंकने की घटना हुई है. इस हरकत पर बीजेपी नेता संजय टाइगर ने पार्टी की ओर से प्रतिक्रिया दी है.
उन्होंने इस घटना को शर्मनाक करार दिया है. संजय टाइगर ने कहा कि यह अत्यंत दुखद और शर्मनाक है. इस हरकत की जितनी निंदा कई की जाए उतनी कम है. उन्होंने कहा कि यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा कि जूता फेंकने वाला शख्स कौन था? यह पता लगाना आवश्यक है कि उसने ऐसा काम क्यों और किसके बहकावे में आकर किया?

संजय टाइगर, बीजेपी नेता

प्रेस कॉन्फेंस में फेंका जूता
आपको बता दें कि दिल्ली में बीजेपी के केंद्रीय कार्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बीजेपी के वरिष्ठ नेता जीवीएल नरसिम्हा राव पर वहां मौजूद एक शख्स ने जूता फेंक दिया. यह प्रेस वार्ता भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी पर चर्चा करने के लिए आयोजित की गई थी.
इस दौरान कॉन्फेंस हॉल में खचाखच भीड़ थी. हालांकि उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक जूता फेंकने वाले शख्स का नाम शक्ति भार्गव है, जो कानपुर का रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details